खुद से 10 साल बड़ी मौसी के साथ 2 साल चला रोमांस, फिर भांजे ने अचानक मार कर जला डाला

illegal affair

इस युवक पर आरोप है कि उसने अपनी 32 साल की मौसी की पहले हत्या की और फिर उसके शव को जला दिया । दोनों के बीच 2 साल तक अवैध संबंध भी रहे।

New Delhi, Apr 06: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां पुलिस ने एक युवक को अपनी मौसी की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। 22 साल के युवक पर आरोप है कि उसने अपनी 32 वर्षीय मौसी की पहले हत्या की और फिर इसके बाद उसके शव को जला दिया। दोनों करीब दो साल तक रिलेशनशिप में रहे और इनके बीच अवैध संबंध भी रहे । मृतका की पहले भी दो बार शादी हो चुकी थी ।

मौसी के साथ था अफेयर
घटना महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले की है । यहां के नागोथाने पुलिस क्षेत्र से यह मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि रोहा की एक निजी फर्म में काम करने वाले युवक का अपनी Dead Bodyशादीशुदा मौसी के साथ दो साल से ज्‍यादा समय से अफेयर चल रहा था । उसकी मौसी पेशे से एक नर्स थी और उसकी दो बार शादी हुई थी । आरोपी और पीड़ित दोनों रोहा के एक ही गांव के रहने वाले थे । दोनों के बीच किसी बात को झगड़ा था ।

रविवार को पहाड़ी पर ले जाकर की हत्‍या
इस बीच रविवार दोपहर को आरोपी मौसी को बाइक से नागोथाने के अडगल गांव एक पहाड़ी इलाके में ले गया। यहां दोनों के बीच झगड़ा हो गया और गुस्से में आकर उसने पीड़िता के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने नीचे उतरकर अपनी बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर शव को जला दिया । लेकिन उसका ये कृत्‍य पास के एक चौकीदार ने देख लिया, उसने आरोपी और उसकी बाइक की तस्वीरें खींच लीं।

धुंआ देखकर पुलिस को बुलाया
इसके बाद चौकीदार को पहाड़ी क्षेत्र से धुंआ दिखा तो उसने जाकर देखा कि एक शव जल रहा है और इसकी सूचना पुलिस को दी । खींची गई तस्वीरों की मदद से पुलिस ने हत्‍यारे भांजेpolice को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया। मामले में नागोथाने थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक तानाजी नारनवर ने बताया कि आरोपी उससे नाराज था क्योंकि वह उससे पैसे मांगती रहती थी । मृतका ने उस पर ब्लेड से हमला किया था और वह भी उस हमले का बदला लेना चाहता था।