पति के बदले जेठ और ननदोई ने मनाया सुहागरात, फिर पूजा-पाठ के बहाने 4 तांत्रिकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद सुहागरात को ननदोई और जेठ ने पहले उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

New Delhi, Sep 30 : हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यमुनानगर जिला अंतर्गत भूतमाजरा गांव में एक नवविवाहिता ने पति, जेठ, ननदोई समेत 4 तांत्रिकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसे नशीला पदार्थ देकर पति की जेठ और ननदोई ने उसके साथ सुहागराग मनाया। फिर पति ने शादी के अगले दिन नवविवाहिता को नशे का इंजेक्शन देकर एक कमरे में बंद कर दिया और फिर पूजा-पाठ के बहाने 4 तांत्रिकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

मुकदमा दर्ज
पीड़िता युवती के पिता ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद सुहागरात को ननदोई और जेठ ने पहले उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया, फिर अगली रात पूजा-पाठ के बहाने उनकी बेटी को 4 तांत्रिकों के हवाले कर दिया गया, इन चारों ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने नवविवाहिता दुल्हन की शिकायत के बाद आरोपी जेठ, ननदोई, पति, सास और ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

12 सितंबर को हुई थी शादी
मामले में पुलिस ने बताया कि युवती की शादी यमुनानगर के भूतमाजका गांव में बीते 12 सितंबर को हुई थी, इसके बाद युवती के आरोप के अनुसार 13 और 14 सितंबर की रात उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया, इन सब में उसका पति भी शामिल था, उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया गया, और नशे में होने की वजह से वो उसका विरोध भी नहीं कर सकी।

तांत्रिकों के हवाले कर दिया
नवविवाहिता का आरोप है कि सुहागरात के समय उनके ससुराल वालों ने भूत-प्रेत की बात कहकर उसे तांत्रिकों के हवाले कर दिया, उनके साथ जेठ और ननदोई भी शामिल थे, तांत्रिकों ने जब तंत्र विद्या शुरु की, तो उनके कपड़े फाड़ दिये, फिर एक के बाद एक ने उनके साथ दुष्कर्म किया। ससुराल वालों ने महिला को घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब युवती की तबियत बिगड़ने लगी, तो ससुरालियों ने युवती के घर वालों को फोन किया।

घर छोड़कर भाग गई दुल्हन
ससुरालियों ने युवती के घर वालों को फोन कर बताया कि उनकी बेटी घर छोड़कर भाई गई है, वो मानसिक रुप से पागल है। मायके वाले जब बेटी को ढूंढते 17 सितंबर को उसके ससुराल पहुंचे, तो बेटी ससुराल में ही मिली , उसकी हालत बेहद खराब थी, बेटी ने पिता को आपबीती सुनाई, जिसके बाद कुरुक्षेत्र में 26 सितंबर को जीरो एफआईआर दर्ज किया गया। पीड़िता का मेडिकल हो चुका है, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।