नई दुल्हन के बनाये भोजन की सबकर रहे थे तारीफ, सुबह अस्पताल में आया होश तो माथा पीट लिये

शादी के चौथे दिन सोमवार की रात को दुल्हन ने जिद की, कि आज खाना वो बनाएगी, घर वालों ने उसे मना किया, इसके बावजूद उसने घर वालों से कहा, कि नहीं आज खाना वो ही बनाएगी।

New Delhi, Aug 23 : यूपी के अलीगढ में एक फिल्मी स्टाइल में दुल्हन ने शादी के चौथे दिन ही ससुराल से पैसे और जेवरात लूट रफू-चक्कर हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दुल्हन ने खाने में बेहोशी की दवा मिला दी थी, जिसके बाद घर के लोग खाना खाकर बेहोश हो गये, दुल्हन घर के कीमती सामान लेकर रफू -चक्कर हो गई। सुबह पड़ोसियों ने डायल 100 को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद सभी को अस्पताल पहुंचाया गया।

चार दिन पहले शादी
अलीगढ के इगलास कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव साथिनी के रहने वाले युवक रवि कुमार की शादी टुंडला की रहने वाली कमलेश से हुई थी, ये रिश्ते में किसी रिश्तेदार ने मध्यस्थता की थी, जिसके बाद दोनों परिवार शादी के लिये राजी हो गये। दो दिन में भी दुल्हन ने ससुरालवालों का दिल जीत लिया, नवविवाहिता कमलेश ना सिर्फ सुंदर थी, बल्कि उसका व्यवहार भी ससुरालवालों को बेहद पसंद आ रहा था।

खाना बनाकर खिलाया
शादी के चौथे दिन सोमवार की रात को दुल्हन ने जिद की, कि आज खाना वो बनाएगी, घर वालों ने उसे मना किया, इसके बावजूद उसने घर वालों से कहा, कि नहीं आज खाना वो ही बनाएगी, जिसके बाद रात का डिनर तैयार करने की जिम्मेदारी उसे दी गई। खाना तैयार हो जाने के बाद पूरे परिवार ने एक साथ बैठकर भोजन किया, साथ ही परिवार के लोग खाने की तारीफ भी कर रहे थे, तभी उन्हें मदहोशी छाने लगी, कुछ ही देर में सभी बेहोश हो गये।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना
मंगलवार सुबह पड़ोसियों ने देखा कि घर में कोई आहट नहीं है, तो अंदर झांककर देखा, तो सब बेहोश पड़े थे, जिसके बाद डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी गई। UP Policeमौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हा रवि कुमार, उसके पिता बलबीर समेत परिवार के 6 सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया, अब परिवार के लोग होश में आ चुके हैं, तो उन्हें पता चला कि दुल्हन खाने में बेहोशी की दवा मिलाकर फरार हो गई है।

पुलिस कर रही जांच
एसपी ग्रामीण मनीलाल पाटीदार ने बताया कि परिजनों के शिकायत के बाद आरोपी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। घर वालों ने बताया कि ज्वेलरी के साथ-साथ नकदी भी गायब है। दुल्हन परिवार का हिस्सा हो चुकी थी, उसे घर के बारे में सबकुछ पता था। सो आसानी से उसने पूरा माल साफ कर दिया है, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है, कि दुल्हन ने अकेले ही वारदात को अंजाम दिया है, या उसके साथ कोई और भी शामिल था।