इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं विराट कोहली के ‘गुरु’, सैफ अली की पत्नी के साथ भी जुड़ चुका है नाम

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री इन दिनों एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर को डेट कर रहे हैं।

New Delhi, Sep 03 : क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पिछले कई दशकों से चला आ रहा है, कई बॉलीवुड एक्ट्रेस का क्रिकेटर्स के साथ अफेयर रहा, तो किसी ने इस रिश्ते को शादी का रुप दे दिया। पिछले साल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की, तो स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह और जहीर खान खान भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को जीवनसंगिनी बना चुके हैं, अब इस सूची में एक और नाम जुड़ने वाला है।

टीम इंडिया के कोच इन्हें कर रहे डेट
टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री इन दिनों एयरलिफ्ट एक्ट्रेस निमरत कौर को डेट कर रहे हैं। पुणे मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार रवि शास्त्री और निमरत कौर पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने किसी को भी इस बात की कानों-कान खबर नहीं होने दी है। हालांकि लाख छुपाने के बाद भी अब धीरे-धीरे इनकी नजदीकियां सुर्खियां बटोरने लगी है।

कैसे मिले दोनों
रिपोर्ट के अनुसार टीम इंडिया के कोच और बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर साल 2015 में एक जर्मन कारमेकर की वजह से मिले थे, दोनों को लग्जरी कार के लांच के लिये साइन किया गया था, जहां पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी, कहा जाता है कि इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढने लगी, हालांकि दोनों अपने रिश्ते को दुनिया से छुपाते रहे, इसी वजह से दोनों ने सार्वजनिक स्थानों पर कभी नहीं दिखे।

सैफ की पत्नी से जुड़ा था नाम
आपको बता दें कि इससे पहले रवि शास्त्री का नाम सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के साथ जुड़ा था, अमृता रवि के प्यार में पागल थी, वो उन्हें खुलेआम चीयर करने के लिये स्टेडियम पहुंचती थी, तो उस दौर में दोनों की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं थी। हालांकि रवि शास्त्री ने 1990 में रितु सिंह से शादी कर ली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी सैफ अली खान को अपना हमसफर बनाया, हालांकि उनकी शादी टूट गई।

टीम इंडिया के पोस्टर ब्वॉय
80 के दशक में रवि शास्त्री को टीम इंडिया का पोस्टर ब्वॉय माना जाता था, कई लड़कियां उन पर जान छिड़कती थी। कहा जाता है कि इस क्रिकेटर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, हालांकि अमृता सिंह से अफेयर की वजह से वो उस दौर में सुर्खियों में रहते थे। अब निमरत कौर के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है। अभी तक रवि शास्त्री या बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस पर कुछ भी नहीं कहा है।