पत्नी के दिये इस गिफ्ट को दिल से लगा कर रखते हैं Nitish Rana, खूबसूरती में एक्ट्रेस से कम नहीं!

nitish rana saachi

आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले ही कोरोना संक्रमित हुए केकेआर के नीतीश राणा ने बीमारी से उभरकर शानदार कमबैक किया, इस सीजन के अपने पहले मैच में उन्होने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की।

New Delhi, Apr 12 : चेन्नई में खेले गये आईपीएल 14 के तीसरे मुकाबले में केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया, केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 187 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 177 रन ही बना सकी, कोलकाता के नीतीश राणा ने 56 गेंदों में 80 रनों की बेहतरीन पारी खेली, उन्होने 37 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, इसके बाद उन्होने अपनी उंगली की रिंग दिखाई, ये वही रिंग है, जो उनकी पत्नी ने गिफ्ट की है, आइये आपको उनकी पत्नी सांची मारवाह के बारे में बताते हैं।

शानदार कमबैक
आईपीएल 14 की शुरुआत से पहले ही कोरोना संक्रमित हुए केकेआर के नीतीश राणा ने बीमारी से उभरकर शानदार कमबैक किया, nitish rana wife इस सीजन के अपने पहले मैच में उन्होने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की, अपने आईपीएल करियर का 12वां अर्धशतक जड़ा, हैदराबाद के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए राणा ने 56 गेंदों में 80 रनों की पारी खेली और टीम को शानदार शुरुआत दिलाई, nitish rana marriage photos अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद राणा ने अपने दाहिने हाथ की उंगली दिखाई की, जिसमें उन्होने एक अंगूठी पहनी थी।

पत्नी को डेडिकेट
नीतीश राणा के स्टाइल को देखकर लगा जैसे उन्होने अपनी ये पारी पत्नी सांची मारवाह को डेडिकेट किया है, आपको बता दें कि सांची और नीतीश ने फरवरी 2019 में शादी की थी। शादी से पहले करीब साढे तीन साल तक दोनों ने डेट किया, nitish rana wife photo एक शो के दौरान नीतीश ने बताया कि उनकी मुलाकात सांची से फुटबॉल के मैदान पर हुई थी, सांची वहां वॉक करने आती थी, उनका नंबर मिलते ही मैंने उन्हें मैसेज किया। दोनों के भाई एक साथ फुटबॉल खेला करते थे, नीतीश को भी क्रिकेट के अलावा फुटबॉल का काफी शौक है, धीरे-धीरे दोनों की बातें बढने लगी, फिर दोनों डेट करने लगे।

सोशल मीडिया पर एक्टिव
सांची और नीतीश राणा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, दोनों अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, सांची को इंस्टाग्राम पर 46 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। saachi marwah nitish rana wife वहीं नीतीश के क्रिकेट करियर की बात करें, तो घरेलू क्रिकेट में वो दिल्ली की ओर से खेलते हैं, इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होने 7 मैचों में 2 अर्धशतक और 1 शतक लगाया था, nitish rana wife picture वहीं आईपीएल में उन्होने 61 मैचों में 1517 पन बनाये हैं, जिसमें 87 उनका बेस्ट स्कोर है।