मयंक अग्रवाल कर सकते हैं डेब्यू, गेंदबाजी में भी बदलाव, टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

Team India (2)

टीम इंडिया का विजयी अभियान लगातार जारी है, टीम ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 62 रन और दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराया है।

New Delhi, Feb 27 : भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को धर्मशाला में खेला जाएगा, इस मुकाबले में टीम इंडिया कुछ बदलाव कर सकती है, ईशान किशन सिर में गेंद लगने के बाद अस्पताल गये थे, ऐसे में उनका आखिरी मुकाबले में खेलना मुश्किल है, संजू सैमसन विकेटकीपिंग करते दिखेंगे।

गेंदबाजी में भी बदलाव
साथ ही गेंदबाजी में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं, कई मैचों से बेंच पर बैठे कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है, इसके अलावा रवि बिश्नोई और आवेश खान भी आखिरी मैच खेल सकते हैं, TEam241 भारत सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुका है, ऐसे में रोहित शर्मा बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकते हैं।

क्लीन स्वीप पर नजर
टीम इंडिया का विजयी अभियान लगातार जारी है, टीम ने पहले टी-20 में श्रीलंका को 62 रन और दूसरे टी-20 में 7 विकेट से हराया है, rohit sharma85 ये टीम इंडिया की लगातार तीसरी टी-20 सीरीज की जीत है, इससे पहले भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया था।

संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान) मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर, Team india5 संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वेंकटेश अय्यर, रविन्द्र जडेजा, आवेश खान, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह।