23 जिले की 60 महिलाओं को बनाया शिकार, फोन कर गंदी बातें, अब आया पुलिस गिरफ्त में

up

वुमेन पावर लाइन-1090 की टीम ने यूपी के 23 जिलों की 60 से ज्यादा महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को रायबरेली से गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Dec 08 : महिलाओं से फोन पर अश्लील और भद्दी बातें करने वाला पुजारी रविन्द्र कुमार को रायबरेली में वुमेन पावर लाइन-1090 की टीम ने गिरफ्ताप किया है, पुलिस द्वारा पकड़ा गया पुजारी महिलाओं से अश्लील बातें करता था, जब महिला विरोध करती, तो उन्हें धमकी भी देता था, आरोपित के खिलाफ यूपी के 23 जिलों में 60 महिलाओं ने शिकायत की थी।

रायबरेली से गिरफ्तार
वुमेन पावर लाइन-1090 की टीम ने यूपी के 23 जिलों की 60 से ज्यादा महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करने वाले पुजारी देवेन्द्र कुमार को रायबरेली से गिरफ्तार किया है, पुलिस को इस आरोपित के पास से मोबाइल फोन और फर्जी आईडी पर लिये गये दो सिम कार्ड बरामद हुए हैं, वहीं डीआईजी ने बताया कि देवेन्द्र पुजारी घरों में कथा और अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है।

पुलिस में शिकायत
इस आरोपित के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी, जिसके बाद डीआईजी वुमेन पावर लाइन ने सख्त कार्रवाई के लिये टीम बनाई थी, फिर इस आरोपित को टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है, आरोपित को गिरफ्तार करके वुमेन पावर लाइन-1090 की टीम ने रायबरेली के भदोखर थाने ले जाकर कार्रवाई की।

दो नंबरों से परेशान
इस पूरे मामले को लेकर वुमेन पावर लाइन के डीआईजी रविशंकर छवि ने कहा कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रही थी कि उन्हें दो नंबरों से परेशान किया जा रहा है, उनके फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता है और जब वो उसका विरोध करती है, तो वो शख्स उन्हें धमकी देता है, इसके बाद वुमेन पावर लाइन की टीम ने आरोपित को समझाया, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जब इस आरोपित के खिलाफ 60 से भी ज्यादा संख्या हो गई, तो 1090 की टीम ने आरोपित को सबक सिखाने के लिये एक टीम बनाई, इसके लिये डीआईजी ने इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह को जिम्मेदारी सौंपी।