इस मॉल में ऑन डिमांड मंगाई जाती थी लड़कियां, पुलिस छापेमारी में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Hooka

एमएमआर ग्राउंड मॉल के पास हुक्का बार के अंदर अश्लील डांस चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर डांस करने वाली तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

New Delhi, May 25 : दिल्ली समेत देश के कई बड़े-बड़े शहरों मे भले डांस बार बंद हो गया हो, लेकिन यूपी में अभी भी जारी हैं, जी हां, यूपी पुलिस ने एक ऐसे केस का खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर लोग हैरान हैं। बुलंदशहर में कोतवाली से महज चंद कदम की दूरी पर स्थित एमएमआर ग्राउंड मॉल के पास हुक्का बार के अंदर अश्लील डांस चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर डांस करने वाली तीन लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने की छापेमारी
आपको बता दें कि यूपी पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार शिकायत मिल रही थी, कि एमएमआर ग्राउंड में हुक्का बार के नाम पर डांस बार चलाया जा रहा है, UP Policeवहां पर अश्लील डांस दिखाकर ग्राहकों से मोटा पैसा वसूला जाता था। पुलिस ने छापेमारी की, तो हुक्का बार के अंदर तीन हाई प्रोफाइल लड़कियां थिरक रही थी।

ऑन डिमांड लड़कियां मंगाई जाती थी
पुलिस ने मौके से तीनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई तीनों लड़कियां बनारस, दिल्ली और गाजियाबाद की रहने वाली हैं, bulandshahrउन्हें डिमांड पर बुलंदशहर बुलाया गया था, अश्लील डांस के बदले उन्हें मोटी रकम दी जाती थी, साथ ही ग्राहकों से भी मोटी कमाई की जाती थी।

कुल 6 लोग गिरफ्तार
बुलंदशहर पुलिस की छापेमारी में 3 बार बालाओं समेत कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि कुछ लोग भागने में सफल रहे। arrestपुलिस और प्रशासन की टीम के अनुसार हुक्का बार में बार बालाओं के ठुमकों के अलावा और भी आपत्तिजनक गतिविधियां चल रही थी, हालांकि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले वो लोग भागने में सफल हो गये।

लड़कियां गाजियाबाद में जॉब करती है
पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें सूचना मिल रही थी, कि हुक्का बार में अश्लील डांस और वेश्यावृति होती है, गुरुवार रात को पुलिस ने जब छापेमारी की, Girlतो वहां स्टेज सजा था और तीन युवतियां डांस कर रही थी। युवतियों ने पुलिस को बताया कि वो गाजियाबाद में जॉब करती हैं, उन्हें ऑन डिमांड बुलाया जाता है।

डांस बार का संचालक फरार
पुलिस छापेमारी से पहले ही डांस बार का संचालक मौके से फरार हो गया, पुलिस लगातार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो फरार है। Girl1एसपी सिटी डॉ. प्रवीण रंजन सिंह और एडीएम प्रशासन एके मिश्रा ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है, हिरासत में लिये गये 6 लोगों से पूछताछ जारी है, उसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस भी इस मामले पर फिलहाल ज्यादा बोलने से बच रही है, पुलिस का कहना है कि अभी जांच जारी है, हम बार संचालक को भी पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। UP Policeतीनों युवतियों ने पुलिस को काफी कुछ बताया है, उन्हें पहले भी बार में डांस करने के लिये बुलाया गया था।