एक बच्चे के प्यार में पागल था पुलिसकर्मी, मिली ऐसी सजा कि उतर गया सारा भूत

जीतेन राय विश्वास की पत्नी ने अचानक अपना घर दिया था, बताया जाता है कि पिछले साल 29 अक्टूबर को चंदा विश्वास अपने बेटे को बता कर घर से निकली थी।

New Delhi, Jul 11 : प्यार महज एक शब्द ही नहीं है, बल्कि ये एक एहसास है, ये एक भाव भी है, जिसे पाने के बाद इंसान की जिंदगी संवर जाती है, लेकिन जब भी इसी एहसास को पाने के लिये कोई गलत रास्ते पर उतर आएस तो उसकी जिंदगी बर्बाद भी होने में बिल्कुल समय नहीं लगता है। गुजरात के अंकलेश्वर जीआईडीसी के रहने वाले जीतेन राय विश्वास नाम की कहानी भी कुछ ऐसी ही है।

पत्नी ने घर छोड़ दिया
जीतेन राय विश्वास की पत्नी ने अचानक अपना घर दिया था, बताया जाता है कि पिछले साल 29 अक्टूबर को चंदा विश्वास अपने बेटे को बता कर घर से निकली थी, चंदा ने अपने बेटे से कहा था कि वो कभी वापस लौट कर नहीं आएगी। और फिर वो चली गई।

पति ने करवाया मामला दर्ज
पत्नी के अचानक से घर छोड़ कर चले जाने के बाद जीतेने ने तुरंत मामले की शिकायत पुलिस में की, और बीवी के गुमशुमदी की रिपोर्ट दर्ज कराई, couple4जब मामले की ढंग से जांच की गई, तो सच्चाई जान पुलिस के पैरों तले से भी जमीन खिसक गई, दरअसल ये पूरा मामला एक्सट्रा मैरिटेयल अफेयर का था। जिसकी वजह सारी चीजें रची गई थी।

पुलिस जांच में हैरान करने वाला खुलासा
पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की, तो पता चला कि चंदा के घर छोड़कर जाने का कारण कुछ और नहीं बल्कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था। Gujarat Policeचंदा समीर परमार नाम के एक पुलिसकर्मी से प्यार करने लगी थी। इस बात की जानकारी चंदा के पति को भी थी, लेकिन पुलिस को इस बारे में उसने कुछ भी नहीं बताया और सिर्फ घऱ छोड़कर जाने की बात कहता रहा।

पुलिस थाने पहुंची चंदा
पुलिस ने जब मामले की जांच को आगे बढाया, तो घबराई हुई चंदा अपने प्रेमी समीर के साथ 11 नवंबर 2017 को पुलिस थाने पहुंची, महिला ने पुलिस के सामने अपना बयान दर्ज करवाया कि उसने बिना किसी दबाव के अपनी इच्छा से घर छोड़ा है। पुलिस के दिये बयान में महिला ने कहा कि वो अब अपने पति और बेटे के साथ नहीं रहना चाहती है, इसी वजह से उसने घर छोड़ दिया और अब वहां वापस भी नहीं जाना । वो अब अपने किसी सहेली के साथ रह रही है और वहीं रहना चाहती है, गुजरात पुलिस ने महिला को नारी निकेतन भेजा, लेकिन वहां से भी वो अपनी मर्जी से चली गई।

समीर परमार सस्पेंड
मामले में समीर परमार के रवैये को देखते हुए उसे सस्पेंड कर दिया गया। बताया जा रहा है कि जीतेन और चंदा नर्मदा के देहियापाड़ा इलाके में रहते थे। उसी दौरान चंदा की मुलाकात पुलिस वाले समीर से हुई थी। जो उस समय भरुच जिले के वालिया में तैनात था। दोनों के बीच उस मुलाकात के बाद अकसर मुलाकातें होने लगी। दोनों जल्दी ही काफी करीब आ गये, अब महिला अपना पूरा संसार छोड़कर उसके साथ रहने के लिये राजी है।