थाने में बैठकर शराब पी रहे थे पुलिसवाले, जांच हुई तो पैरों तले जमीन खिसक गई

जरा सोचिए अगर पुलिसवाले ही कानून का मज़ाक बनाने लगें तो क्या होगा ? क्या इनके लिए कानून नाम की चीज नहीं है ? आखिर ऐसा क्यों हुआ ?

New Delhi, Feb 19: पुलिस यानी खाकी, जिस पर हमें ये भरोसा रहता है कि मुश्किल वक्त में ये हमारी मदद करेंगे। लेकिन तब क्या होगा, जब खाकी वर्दी पहने लोग ही कानून की परवाह करना बंद कर दें ? सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसवाले थाने में बैठकर ही शराब पार्टी में मस्त हैं। आप भी जानिए ये बड़ी खबर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि ये वीडियो देहरादून पुलिस लाइन का है। कुछ घंटों से इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है। हालांकि इस मामले में 5 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इसत शर्मनाक वीडियो के सामने आने के बाद एसएसपी ने पूरे मामले में जांच बिठा दी है। फिलहाल ये खबर हर किसी को हैरान कर रही है।

पुलिसकर्मियों की शराब पार्टी
आपको बता दें कि रविवार को ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ।  वीडियो वायरल होने के कुछ वक्त बाद ही पुलिस अधिकारियों तक भी जा पहुंचा। जिसने भी ये वीडियो देखा वो हैरान है। सबसे पहले तो ये बताया जा रहा है कि ये पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान ही शराब पी रहे थे। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को भी साफ देखा जा सकता है।

पुलिस महकमे में हड़कंप
जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो पुलिस महकमे में ही हड़कंप मच गया। इस मामले का संज्ञान लेते हुए देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने तुरंत ही फैसला लिया । वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसएसपी ने इस बारे में कुछ खास बातों बताई हैं, इनके बारे में भी आपका जानना बेहद जरूरी है।

एसएसपी ने बताई खास बात
एसएसपी का कहना है कि प्रथमदृष्टया वीडियो में दिख रहे हेड कांस्टेबल योगेंद्र कुमार, कांस्टेबल दीपक, विवेक कुमार, धर्मेंद्र और नितिन चौधरी को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही एसएसपी का कहना है कि इस केस की पूरी जांच की जा रही है। अगर इस मामले में कोई और भी शामिल हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

देश भर में हुई आलोचना
खैर इतना जरूर है कि इस केस के सामने आने बाद देशभर में इसकी भर्तस्ना हो रही है। जिस पुलिस के कंधों पर समाज की रक्षा करने की जिम्मेदारी होती है, वो ही नशे में धुत है और शर्मनाक बात ये है कि वो ड्यूटी के दौरान नशे में धुत होकर मस्त है। दिख रहा है कि एक थाने में बैठकर ये सभी शराब पार्टी कर रहे हैं और मजे लूट रहे हैं। अब पुलिसवाले हैरान हैं कि वीडियो सामने कैसे आया।