भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन कहलाती है ये एक्‍ट्रेस, ग्लैमरस तस्वीरें उड़ा देंगी होश

प्राची सिंह को अगर आप अब तक नहीं जानते तो अब जान जाएंगे । आगे देखें क्‍यों इन्‍हें भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन कहा जाता है ।

New Delhi, Jan 14: भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी कही जाने वाली प्राची सिंह चर्चा में हैं । एक्‍ट्रेस का इंस्‍टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो पाएंगे कि ग्‍लैमरस तस्‍वीरों से उनका पूरा अकाउंट भरा पड़ा है । भोजपुरी सिनेमा के फैन्‍स उनकी ग्लैमरस अदाओं के दीवाने हैं, इंडस्ट्री में लोग उन्हें सनी लियोन कहते हैं । प्राची सिंह का ग्‍लैमर सनी से बिलकुल कम नहीं है । उनकी तस्‍वीरें देख आप भी उनमें सनी को ढूंढते रह जाओगे ।

भोजपुरी एक्‍ट्रेस हैं प्राची सिंह
सोशल मीडिया के दौर में प्राची सिंह हर रोज ही इंस्टाग्राम पर अपनी किलर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं । उनके फैंस उन्‍हें देखकर जमकर तारीफ करते भी नजर आते हैं । प्राची ने अपने ग्लैमरस लुक से दिग्‍गज भोजपुरी एक्‍ट्रेसेज को भी पीछे छोड़ दिया । लोग आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और पूनम दुबे जैसी स्टार्स के साथ अब प्राची की भी चर्चा करते हैं ।

सनी लियोन कहते हैं फैंस
भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोन यानि प्राची सिंह ने ‘मेरे प्यार से मिला दे’ फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था । अपनी पहली ही फिल्म से वो लोगों की नजरों में चढ़ गईं । एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुकी हैं।

इंस्‍टा क्‍वीन हैं प्राची
प्राची सिंह अपनी हर तस्वीर से लोगों की दिलों की धड़कनें बढ़ाती हैं । म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ प्राची के इंस्टा रील्स भी काफी पॉपुलर होते हैं । उन्‍हें इंस्‍टा क्‍वीन भी कहा जाता है । प्राची को ट्रैवल करना काफी पसंद है । उनके इंस्‍टाग्राम पर ग्‍लैमर के अलावा उनकी कान्हा के लिए भक्ति भी नजर आती है ।