पृथ्वी शॉ की कथित प्रेमिका का बेडरुम वीडियो वायरल, लोग कर रहे कमेंट्स

prithvi

प्राची ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बेडरुम में नजर आ रही हैं, वीडियो में पृथ्वी व्हाइट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं।

New Delhi, Dec 12 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने बहुत ही कम समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी नाम कमा लिया है, पृथ्वी ना सिर्फ शानदार बल्लेबाजी बल्कि अपने कथित अफेयर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं, उनकी कथित प्रेमिका प्राची सिंह भी इशारों –इशारों में इस युवा क्रिकेटर पर प्यार बरसाती हैं, इस बीच प्राची का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ बेडरुम वीडियो
हाल ही में प्राची ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपने बेडरुम में नजर आ रही हैं, वीडियो में पृथ्वी व्हाइट ड्रेस में डांस करती नजर आ रही हैं। प्राची इस वीडियो में काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं, ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

दोनों के इश्क के चर्चे
रिपोर्ट की मानें तो प्राची सिंह और पृथ्वी लगातार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन पृथ्वी और प्राची की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता है, प्राची का जन्म 22 जुलाई 1995 को मुंबई में हुआ था, वो बेहद खूबसूरत हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं।

पॉपुलर शो में काम
पृथ्वी की कथित प्रेमिका प्राची सिंह ने मुंबई यूनिवर्सिटी से पढाई की हैं, उन्होने साल 2019 में मनोरंजन जगत में कदम रखा था, वो कलर्स टीवी के शो उड़ान में वंशिका शर्मा का रोल निभा चुकी हैं, प्राची एक अच्छी डांसर के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं, वो सोशल मीडिया पर अकसर अपने वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

वीडियो देखने के लिये इस लिंक पर क्लिक करें

https://www.instagram.com/reel/CXQ7aXBqPYA/