पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी पर फिदा हुई उनकी कथित प्रेमिका, ऐसे की रिएक्ट!

prithvi 2 (1)

पृथ्वी शॉ ने इन सारी बातों को भूलाकर अपने तकनीक में सुधार करने के लिये मेहनत की, जिसका नतीजा विजय हजारे ट्रॉफी में देखने को मिला।

New Delhi, Apr 12 : विजय हजारे ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शन करने वाले युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने आईपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत भी शानदार ढंग से की है, उन्होने सीएसके के खिलाफ मैच में तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी बल्लेबाजी की खूब तारीफ हो रही है, हालांकि एडिलेड टेस्ट में खराब प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी को सीरीज के अन्य मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला, इसके बाद इंग्लैंड सीरीज में भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया।

तकनीक सुधारने पर मेहनत
पृथ्वी शॉ ने इन सारी बातों को भूलाकर अपने तकनीक में सुधार करने के लिये मेहनत की, जिसका नतीजा विजय हजारे ट्रॉफी में देखने को मिला, उन्होने 827 रन बनाये, इसके बाद आईपीएल 14 में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 72 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली।

कथित प्रेमिका गदगद
पृथ्वी की इस पारी पर उनकी कथित प्रेमिका प्राची सिंह गदगद हैं, उन्होने पृथ्वी की पारी पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पृथ्वी की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, शॉ ने क्या शुरुआत की है, इसके साथ ही उन्होने हार्ट इमोजी भी लगाई है।

हंसी मिस कर रही हूं
प्राची सिंह इससे पहले भी पृथ्वी के पोस्ट पर कमेंट कर चुकी हैं, युवा बल्लेबाज ने आईपीएल से पहले ट्रेनिंग सेशन की तस्वीर पोस्ट की थी, उनके इस पोस्ट पर प्राची ने लिखा था, हाहा… मैं आपकी हंसी मिस कर रही हूं, उन्होने कमेंट में हार्ट इमोजी भी लगाई थी।