प्रिटी जिंटा को अंडरवर्ल्ड से मिली थी धमकी, शाहरुख-सलमान सब हट गये पीछे, इस नेता ने की मदद

धमकियों के बारे में बताते हुए प्रिटी जिंटा ने कहा कि उस समय सभी लोग अंडरवर्ल्ड के नाम से पीछे हट गये हैं।

New Delhi, Oct 08 : साल 2003 में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा को अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फोन कॉल आये थे। उस समय एक्ट्रेस सलमान खान स्टारर फिल्म चोरी-चोरी चुपके-चुपके की शूटिंग कर रही थी। उस दौर में सलमान, शाहरुख और राकेश रोशन समेत फिल्म जगत के कई सितारों ने अंडरवर्ल्ड से धमकी मिलने के अपने बयान को वापस ले लिया थे। लेकिन प्रिटी जिंटा अपने बयान पर अड़ी रही।

कोर्ट में दिया बयान
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा ने कोर्ट में बयान दर्ज करवाया था, कि एक गैंगस्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, अब हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए प्रिटी ने अंडरवर्ल्ड की ओर से मिलने वाली धमकी को लेकर खुलकर बात की है। उन्होने बताया कि उस समय सभी लोग पीछे हट गये थे। लेकिन तत्कालीन गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने इस बारे में उनसे बात की थी ।

अंडरवर्ल्ड से कॉल
फिल्म सफर के दौरान अंडरवर्ल्ड की दुनिया से सामना होने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि सभी लोग अंडरवर्ल्ड के नाम से पैर पीछे खींच लेगें, तो शायद मैं भी उनके खिलाफ आवाज नहीं उठाती। प्रिटी जिंटा ने कहा कि एक समय ऐसा भी आया, जब मैंने +92 के नंबर से फोन उठाना बंद कर दिया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया कि उस समय एक प्रोटोकॉल भी था, कि यदि आपको +92 से कॉल आती है, तो वो कॉल रिकॉर्ड होना शुरु हो जाता है।

आडवाणी ने दिया भरोसा
धमकियों के बारे में बताते हुए प्रिटी जिंटा ने कहा कि उस समय सभी लोग अंडरवर्ल्ड के नाम से पीछे हट गये हैं। तब मैंने तत्कालीन गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी से इस संबंध में बात की, तो उन्होने मुझे भरोसा दिलाया, कि डरने की कोई बात नहीं है, उन्होने मुझे सिक्योरिट देने की बात कही, लेकिन मैंने सिक्योरिटी लेने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद जहां मैं शूटिंग करती थी, वहां सादी वर्दी में कुछ पुलिस वाले फिल्म के सेट पर मौजूद रहते थे।

सोचने का तरीका अलग
प्रिटी जिंटा ने कहा कि उस समय मेरे इस कदम से काफी लोग मुझसे खफा हो गये थे, एक्ट्रेस ने बताया कि सभी लोगों का कहना था कि तुम्हे ये करने की क्या जरुरत है, लेकिन मेरे सोचने का तरीका अलग था, मुझे लगा कि उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिये। तब मेरे पास ना परिवार था और ना ही बच्चे थे। शायद इस वजह से भी आवाज उठा पाई।