प्रियंका चोपड़ा बन गईं मां, फैंस को किया सरप्राइज, निक जोनस के साथ यूं सुनाई खुशखबरी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है । परिवार में नए मेहमान का स्‍वागत हुआ है । पीसी और निक पैरेंन्‍ट्स बन गए हैं ।

New Delhi, Jan 22: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पैरेंट्स बन गए हैं । नए बने मम्‍मी पापा ने ये खुशखबरी फैंस को सुनाकर सरप्राइज कर दिया । दरअसल प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए ये बच्‍चा पैदा किया है । दोनों बच्‍चे के आने की खुशी में बेहद खुश हैं । न्‍यूली पैरेन्‍ट्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये गुड न्‍यज दी है और उनकी निजता का सम्‍मान करने की अपील भी की है ।

प्रियंका चोपड़ा और निक की पोस्‍ट
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा है – ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद’

शादी को पूरे हुए 3 साल
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी को 3 साल पूरे हो चुके हैं । दोनों ने भारत के जोधपुर शहर में धूमधाम से शादी की थी । इस शादी के बाद से ही कपल से बेबी के आने को लेकर सवाल पूछे जाते रहे थे । कपल ने कभी इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन अब दोनों सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बन गए हैं । दोनों के परिवार इस समय उनके साथ हैं और बच्‍चे की देखरेख में जुटे हैं ।

मिल रही हैं बधाईंया
प्रियंका चोपड़ा ग्‍लोबल स्‍टार हैं, इस गुड न्‍यूज को सुनने के बाद से ही फैंस उन्‍हें लगातार बधाईयां दे रहे हैं । इतना ही नहीं बॉल्‍ीवुड से भी कई सेलेब ने priyanka nickपीसी को उनके इस नए रोल के लिए बधाई दी । फरहान अखतर, कैटरीना कैफ, शैफाली शाह, भूमि पेडनेकर से लेकर ढेरों सेलेब्‍स पीसी और निक को बधाई दे रहे हैं । कपल की इस गुड न्‍यूज से सभी बहुत खुश हैं ।