इस मसाज पार्लर में मस्ती करने आते थे पुलिसवाले, रेड पड़ी तो सस्पेंड हो गए !

pic- masage parlour

इंदौर में एक मसाज पार्लर में पुलिसवाले ही मस्ती करने आते थे। जब यहां रेड पड़ी तो हर कोई हैरान रह गया। एक एएसआई समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए हैं।

New Delhi, Oct 11 : खाकी यानी पुलिसकर्मियों को आम जनता का सेवक कहा जाता है, लेकिन तब क्या जब खाकी ही मस्तीखोरी पर उतर जाए। जी हां हम बात कर रहे हैं इंदौर की, जहां एक मसाज पार्लर में रेड मारी गई। जब रेड में कुछ खुलासे हुए तो हर कोई हैरान रह गया। दरअसल इंदौर में हाई प्रोफाइल जिस्म के धंधे के कारोबार का खुलासा हुआ है। जांच में हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। जांच में सबसे पहले इस बात का खुलासा हुआ है कि इस स्पा सेंटर में पुलिस के संरक्षण में काम चल रहा था। अनैतिक गतिविधियों को चलाने के लिए स्पा के मालिक ने पुलिस से सेटिंग की हुई थी। इस खुलासे के बाद डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने तुकोगंज थाना प्रभारी को नोटिस थमा दिया।

थाने के एसआई समेत चार कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है। जांच में कुछ और भी हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। पता चला है कि बिना कुंडी के दरवाजे पर ही कपल डू नॉट डिस्टर्ब का बोर्ड लगा देते थे। एक लड़की का काम पूरा पैकेज कस्टमर को बताना था। डू नॉट डिस्टर्ब का बोर्ड इस बात का इशारा करता था कि कोई कपल अंदर है। कपल के बाहर निकलते ही ये बोर्ड हटा दिया जाता था। डीआईजी का कहना है कि तुकोगंज के वेस्टर्न कॉर्पोरेट हाउस में ये डिजायर स्पा सेंटर चल रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने इस स्पा सेंटर में गुपचुप तरीके से दबिश दी। इस स्पा सेंटर से 21 लड़कियां और 24 पुरुषों को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि ये पकड़ी गई लड़कियां स्पा सेंटर में बतौर कर्मचारी काम कर रही थी। स्पा की आड़ में ये लड़कियां अनैतिक काम कर रही थी। स्पा संचालक गणेश और उसके मैनेजर शिवेंद्र जादौन समेत 10 लोगों पर एम्मोरल ट्रैफिक प्रिवेंशन एक्ट 1956 के तहत केस दर्ज कर दिया गया। इस कार्रवाई में 24 ग्राहकों से 1 लाख 6 हजार 950 रुपये जब्त किए गए। इसके अलावा मालिक से 1 लाख 57 हजार रुपये जब्त किए गए। मैनेजर भी इस मामले में कम नहीं था। उससे 21,500 रुपये जब्त किए गए हैं। इसके अलावा  पकड़ी गई युवतियों से 33 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। ये सेंटर पिछले 4 सालों से चल रहा था।

गणेश उर्फ विजय राठौर ने इस मसाज पार्लर को 1 लाख 50 हजार रिपये में किराये पर लिया था। क्राइम ब्रांच की टीम को जानकारी मिली कि ये स्पा सेंटर पुलिस के एएसआई के संरक्षण में संचालित किया जा रहा था। इस लापरवाही पर एएसआई एमरकस टोपो समेत थाने के कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया गया है। टीआई राजकुमार यादव को नोटिस दिया गया है और जवाब मांगा गया है। खबर है कि स्पा सेटर के मालिक ने पुलिस थाने में निचले स्टाफ से तगड़ी सेटिंग की थी। इस वजह से कोई भी इस स्पा सेंटर की तरफ झांकता भी नहीं था। इस स्पा सेंटर से थाईलैंड और विदेश की कई लड़कियों को हिरासत में लिया गया।