दरोगा के बेटे ने युवती को बेरहमी से पीटा, वीडियो देख एक्शन में राजनाथ सिंह

वीडियो देखने के नीचे स्क्रॉल करें….
वीडियो वायरल होने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मामले में संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई के आदेश दिये हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।

New Delhi, Sep 14 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लड़की की पिटाई का दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक युवक एक लड़की की पिटाई कर रहा है, एक दूसरी लड़की ने आरोप लगाया है कि रोहित तोमर नामक युवक इस लड़की को पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था, वो उसके परिवार को धमकी दे रहा था। आरोपित युवक दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर का बेटा है।

Advertisement

युवक गिरफ्तार
वीडियो वायरल होने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मामले में संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई के आदेश दिये हैं, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया, उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में ले लिया है। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली, कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर दोपहर 3 बजे का है , जिसे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था।

Advertisement

दोस्त का है बीपीओ
ये ऑफिस आरोपित युवत रोहित तोमर के दोस्ती अली हसन का है, जिसमें पिछले करीब बीस दिनों से रोहित आने लगा था, पुलिस ने इस ऑफिस के मालिक अली हसन को हिरासत में पहले ही ले लिया है। आरोपित रोहित 21 साल का है और कोई काम नहीं करता है, रोहित के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग मं एएसआई पद पर तैनात हैं।

रिलेशनशिप में थी लड़की
रोहित के खिलाफ शिकायत करने वाली युवती ज्योति ने बताया कि वो करीब डेढ साल पहले उसके साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन डेढ साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो चुके हैं, लेकिन रोहित उस पर और उसके घर वालों पर जबरदस्ती शादी का दबाव बना रहा है, लड़की ने तिलक नगर थाने में शिकायत दी है, जिसके बाद रोहित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

रोहित ने भेजा था वीडियो
ज्योति के घर वालों के अनुसार वायरल वीडियो रोहित ने ज्योति को डराने के लिये भेजा था, रोहित ने धमकाते हुए कहा था कि अगर वो उसकी बात नहीं मानी, तो फिर उसका भी वही हश्र करेगा, जो इस वीडियो में दूसरी लड़की का कर रहा है। मामले में राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होने इस मामले में पुलिस कमिश्नर से बात की है, और उचित कार्रवाई करने को कहा है।