रिंग में कमर टूटने के बाद फूटा राखी सावंत का गुस्‍सा, इस एक्‍ट्रेस पर लगाए पिटवाने के आरोप

हरियाणा के पंचकुला में CWE रेसलिंग मुकाबले के दौरान घायल राखी सावंत ने इसे तनु श्री की साजिश बताया है । उन्‍होने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है । आपको बता दें विदेशी रेसलर ने राखी को रिंग में पटक दिया था ।

New Delhi, Nov 13 : रविवार रात हरियाणा के पंचकुला में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में रिंग में उतरी राखी सावंत बुरी तरह घायल हो गईं । इंटरनेशनल महिला रेसलर द रेबेल ने उन्हें रिंग में उठाकर पटक दिया । जिससे उनकी कमर में भारी चोट आई है । राखी को इसके बाद अस्‍पताल ले जाया गया जहां उनकी कमर का इलाज चल रहा है । राखी ने इस मामले को खुद के खिलाफ हुई साजिश बताया । उन्‍होने मीडिया से बातकी और एक्‍ट्रेस तनु श्री को इसका आरोपी बता दिया ।

 तनु श्री की साजिश
अस्‍पताल से इलाज करा कर राखी सावंत अभी पंचकुला के ही होटल में रुकी हुई हैं । उन्‍होने इसके बाद कुछ मीडिया चैनलों से बात की और इस घटना के लिए तनु श्री को आरोपी बनाया । उन्‍होने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है, ये सब तनु श्री की साजिश है । कुछ दिन पहले ही तनु अमेरिका से आई हैं, और उन्‍हें परेशान किया है । अब अमेरिकी रेसलर रेबेल ने उन्‍हें इस तरह पीटा है, ये सब तनु श्री के कहने पर हुआ है ।

मैं तो डांस करने गई थी- राखी
राखी सावंत ने होटल पहुंचने के बाद न्यूज चैनल्स से बात की और कहा कि तनुश्री दत्ता ने साजिश के तहत रेबेल के जरिए उनके साथ मारपीट कराई। राखी ने कहा कि उनके साथ धोखा हुआ है । वो रिंग में डांस करने के लिए गई थीं ना कि फाइट करने । राखी ने कहा कि वो रिंग में इसलिए गईं क्‍योंकि रिबेल हिंदुस्‍तानी महिलाओं को रिंग में आने के लिए ललकार रहीं थी, राखी ने रेबेल से कहा था कि वो उसे डांस में हरा सकती हैं । डांस हुआ भी लेकिन फिर रेबेल ने अचानक से आकर उन्‍हें पकड़ लिया और रिंग में पटक दिया ।

ठीक होकर बदला लूंगी
राखी ने यहां कहा कि वो ठीक होने के बाद रेबेल को पीटेंगी । उन्‍होने कहा कि मैं तनु श्री को छोड़ूंगी नहीं, ठीक होकर पूरा बदला लूंगी । उन्‍होने कहा कि उनकी कमर टूट गई है, आगे के कुछ और शो लाइन अप है लेकिन अब वो उन्‍हें नहीं कर सकती हैं । बताया जा रहा है कि डॉक्टर्स ने राखी को कुछ हफ्ते आराम की सलाह दी है । राखी फिल्‍हाल तो पंचकुला में ही हैं, ठीक होकर ही वो आगे कोई कदम उठाएंगी ।

रिंग से उठ नहीं पाईं थीं राखी सावंत
आपको बता दें महिला रेसलर रेबेल की दी चोट से राखी 5 से 8 मिनट तक रिंग के बीच ही दर्द से तड़पती रहीं । जब वो काफी देर तक नहीं उठीं तो सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप के कार्यकर्ता रिंग में गए और उनको उठाने की कोशिश की । लेकिन राखी को चोट जबरदस्‍त लगी थी । वो काफी कोशिश के बाद भी खुद से नहीं उठ पाई । राखी को इसके बाद कंधे के सहारे रिंग से बाहर लाया गया और अस्पताल पहुंचाया गया ।