निर्वस्त्र पकड़ा गया दुष्कर्म आरोपित, फिर बेहोशी का नाटक कर फरार

police

रिपोर्ट के मुताबिक रंगेहाथों पकड़ा गया आरोपित कहने लगा कि पहले कपड़े पहन लूं फिर पिट लेना, इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

New Delhi, Dec 12 : यूपी के भोजपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव में एक किसान के घर में घुसकर नाबालिग के साथ गांव के ही युवक को कथित रुप से दुष्कर्म करते पकड़ा गया, प्राप्त जानकारी के अनुसार किशोरी के बगल में सो रही उसकी बड़ी बहन ने पात में बिस्तर पर कुछ हरकत महसूस की, तो उसकी नींद खुल गई। बगल में युवक को देखकर उसकी चीख निकल गई, जिससे उसके परिजन जाग गये, उन्होने निर्वस्त्र आरोपित को पकड़ लिया, और उसकी पिटाई शुरु कर दी, रिपोर्ट के मुताबिक रंगेहाथों पकड़ा गया आरोपित कहने लगा कि पहले कपड़े पहन लूं फिर पिट लेना, इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जिसे देखकर वो बेहोशी का नाटक करने लगा। पुलिस उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची, जहां से वो चकमा देकर फरार हो गया, पुलिस आरोपित के ठिकानों पर दबिश दे रही है, हालांकि अभी तक उसका सुराग नहीं मिल पाया है।

मुंह को कपड़े से दबाकर दुष्कर्म
भोजपुर थाने की पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जहां गांव में आधी रात को एक किसान के घर में कलुवा उर्फ भूरा नामक युवक घुस गया, परिजनों के आरोप के मुताबिक उसने किशोरी के मुंह को कपड़े से दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, girl आवाज सुनकर पीड़िता की बड़ी बहन की आंख खुल गई, उसने शोर मचा दिया, जिसके बाद घर के सभी लोग जाग गये, खुद को फंसा देकर आरोपित बिना कपड़े पहने ही भागने लगा, लेकिन घर के लोगों ने उसकी पिटाई शुरु कर दी, किशोरी के परिजनों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में ले लिया।

बेहोश होने का नाटक
पुलिस ने बताया कि पुलिस किशोरी के माता-पिता के साथ कलुवा उर्फ भूरा को लेकर थाने आ रही थी, तभी रास्ते में वो बेहोशी का नाटक करने लगा, जिसके बाद पुलिस उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गई, जहां इलाज के दौरान आरोपित पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

परिजनों का हंगामा
दुष्कर्म आरोपित के इस तरह फरार हो जाने से गुस्साये पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में ही हंगामा कर दिया, सूचना मिलने पर थाने से बाकी पुलिस बल पहुंच गई, पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। girl 1 थाना प्रभारी राजीव कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता के प्रार्थना पत्र के आधार पर पुलिस ने आरोपित कलुबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।