सुरेश रैना के परिवार पर हुआ हमला, एक की हुई मौत तो एक की हालत नाजुक, खबर सुनते ही लौटे भारत

सुरेश रैना को लेकर बड़ी खबर आई कि वो आईपीएल शुरू होने से पहले ही भारत वापस लौट आए हैं, अब इसकी वजह सामने आ गई है ।

New Delhi, Aug 29: पूर्व भारतीय दिग्‍गज क्रिकेट खिलाड़ी और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों के कारण यूएई से भारत लौट आए हैं । सीएसके के ट्वीट के मुताबिक ये जानकारी दी गई कि रैना इस बार का सीजन नहीं खेल पाएंगे । आईपीएल 13 सीजन के लिए रैना टीम और धोनी के साथ 21 अगस्‍त को रवाना हुए थे । मामले में अब पूरी खबर आई है, पता चला है कि रैना के परिवार पर हमला हुआ है, जिसकी वजह से वो घर लौट आए ।

परिवार पर हमला
दरअसल खबर मिल रही है कि सुरेश रैना के एक करीबी अस्‍पताल में गंभीर हालत में हैं, जबकि उनके अंकल की मौत हो चुकी हैं । मीडिया में आई खबर के मुताबिक उनके रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था । ये हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब पूरा परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था । रात में ही अज्ञात हमलावरों ने उन पर घातक हथियारों से हमला कर दिया । कहीं ना कहीं सीएसके के ट्वीट से लोग अंदाजा लगा रहे थे कि मामला रैना की फैमिली से ही जुड़ा लग रहा था ।

बुआ के परिवार पर हमला
बताया जा रहा है कि हमले में सुरेश रैना की बुआ आशा देवी बुरी तरह जख्‍मी हो गई हैं, वह अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं । जबकि आशा देवी के पति अशोक कुमार की घटना में मौत हो गई । वहीं रैना के कजिन यानी उनकी बुआ के बेटे कौशल कुमार और अपिन कुमार भी चोटिल हो गए हैं । मामले में रैना की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आ पाया है ।

कड़ी मेहनत के बाद थे तैयार
सुरेश रैना आईपीएल के लिए जी जान से मेहनत कर रहे थे । 15 अगस्‍त को उन्‍होने इंटरनेशनल क्रिकेटर से संन्‍यास का ऐलान कर दिया था । फैंस उन्‍हें इस साल आईपीएल के मैदान में देखना चाहते थे । लेकिन अब इस खबर के बाद फैंस में निराशा छा गई । सुरेश रैना के स्‍कोर की बात की जाए तो वो भारतीय टीम के लिए महत्‍वपूर्ण खिलाड़ी थी, भारत के लिए उन्‍होने कुल 18 टेस्ट मैच खेले । वहीं 226 वनडे के अलावा उन्‍होने कुल 78 टी-20 मैच खेले हैं । रैना ने पांच शतकों की मदद से 5615 रन बनाए हैं । टी-20 में एक शतक के साथ 1605 रन बनाए थे । वहीं टेस्ट मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा ।