बीच मैदान चहल को रोहित शर्मा से पड़ी डांट, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

rohit chahal1

चहल को रोहित शर्मा ने चिल्ला कर पीछे जाने को कहा, हिटमैन ने डांटते हुए कहा, पीछे जा, क्या हुआ तेरे को भाग क्यों नहीं रहा है, चल उधर भाग।

New Delhi, Feb 10 : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 3 मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में 44 रनों से हरा दिया, इसके साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली, इसके साथ रोहित की कप्तानी भी शानदार रही, लेकिन दूसरे वनडे में एक समय ऐसा भी आया, जब रोहित का गुस्से वाला रुप देखने को मिला, टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर हिटमैन बुरी तरह भड़क गये।

चहल पर भड़क उठे रोहित
दरअसल टीम इंडिया के नये कप्तान रोहित शर्मा वेस्टइंडीज की पारी के दौरान एक बार अपना आपा खो बैठे, दरअसल हुआ यूं कि Rohit Chahal वेस्टइंडीज की पारी के 45वें ओवर के दौरान रोहित ने वॉशिंगटन सुंदर को गेंद थमाई, तब चहल मिड ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे, रोहित ने चहल को पीछे लांग ऑफ पर जाने के लिये कहा, लेकिन वो सुस्त नजर आये, इस बात पर रोहित बुरी तरह भड़क उठे, उन्होने चहल को बीच मैदान पर डांट दिया।

मैदान पर डांट
चहल को रोहित शर्मा ने चिल्ला कर पीछे जाने को कहा, हिटमैन ने डांटते हुए कहा, पीछे जा, क्या हुआ तेरे को भाग क्यों नहीं रहा है, चल उधर भाग, rohit sharma (2) इसके बाद युजी पीछे चले गये, मैदान पर रोहित शर्मा का ऐसा रुप कम ही देखने को मिला है, इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गेंदबाजों ने किया कमाल
टीम इंडिया ने इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 237 रन बनाये थे, जबाव में मेहमान टीम की हालत खराब हो गई, TEam241 भारतीय टीम ने पहले 5 विकेट 76 रनों पर ही गिरा दिये, पूरी वेस्टइंडीज की टीम 193 रनों पर आउट हो गई, भारत की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके, उनके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 2 विकेट लिये।

https://twitter.com/reaadubey/status/1491451070266343426