माइक बंद करना भूल गये रोहित शर्मा, सरफराज के सामने बोले अपने लड़कों को कंट्रोल करो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
एशिया कप के लिये नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है, उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है।

New Delhi, Sep 16 : एशिया कप का आगाज हो चुका है, बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गये पहले मुकाबले की पूर्व संध्या पर सभी टीमों के कप्तान प्रेस कांफ्रेस के जरिये मीडिया से रुबरु हुए। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बगल में पाक के कप्तान सरफराज अहमद बैठे थे, पाकिस्तानी कप्तान के बगल में बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा थे, जब प्रेस कांफ्रेस शुरु नहीं हुई थी, तो वो आपस में बात करने लगे।

Advertisement

बेपरवाह बात करते दिखे
अभी प्रेस कांफ्रेस शुरु होने में समय था, तो सभी टीमों के कप्तान आपस में एक-दूसरे से बातचीत कने लगे, हालांकि उनमें से किसी ने भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया, कि माइक और कैमरे लगे हैं, वो जो भी बात कर रहे हैं, वो सब रिकॉर्ड हो रहा है। रोहित के साथ-साथ पाक और बांग्लादेश के कप्तान भी बेपरवाह बातचीत करने में लगे रहे।

Advertisement

पाक कप्तान ने उठाया मुद्दा
इसी बीच पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने मशरफे मुर्तफा के सामने उनके खिलाड़ियों के विवाद में रहने के मामले को उठाया, पाक कप्तान ने रोहित शर्मा से कहा कि उनके लड़के बड़े फंसते हैं, जिस पर हिटमैन ने मशरफे को इशारा करते हुए कहा कि आपको अपने खिलाड़ियों पर कंट्रोल करना चाहिये।

विराट की जगह मिली कप्तानी
आपको बता दें कि एशिया कप के लिये नियमित कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है, उनकी जगह रोहित शर्मा को टीम की कप्तानी सौंपी गई है, हिटमैन को सफेद गेंद का शानदार खिलाड़ी माना जाता है, हालांकि पिछले कुछ समय से उनके प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही है, ऐसे में एशिया कप उनके लिये बड़ा प्लेटफॉर्म साबित हो सकता है, जहां कप्तानी के साथ-साथ बल्लेबाजी से भी वो अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

भारत-पाक मुकाबले का इंतजार
मौजूदा दौर में बांग्लादेश की टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है, कल के मुकाबले में भी बांग्लादेश ने श्रीलंका को बुरी तरह हराया, हालांकि इस टूर्नामेंट में फैंस भारत-पाक मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, जो 19 सितंबर को खेला जाएगा। पाक की टीम में मोहम्मद आमिर जैसा विश्व स्तरीय गेंदबाज, हसन अली जैसा मजबूत ऑलराउंडर, और फखर जमां और बाबर आजम जैसे बल्लेबाज हैं, जो रोहित की सेना को परेशान कर सकते हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….