बीच मैदान रोहित शर्मा के साथ फैन ने की ऐसी हरकत, जलकर राख हो गईं ऋतिका, साथी खिलाड़ी ने और भड़काया

टीम इंडिया के सिर एशिया कप 2018 की जीत का सेहरा पहनाने वाले रोहित शर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । आप भी देखिए एक फैन ने बीच स्‍टेडियम में आकर रोहित को किस तरह एम्‍बैरेस कर दिया ।

New Delhi, Oct 17 : एशिया कप 2018 के विनिंग कैप्‍टन रोहित शर्मा 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली वेस्टइंडीज सीरीज में नजर आ सकते हैं । इस सीरीज में कप्‍तानी विराट कोहली के जिम्‍मे है । इस सीरीज से पहले रोहित का एक दिलचस्‍प वीडियो सामने आया है । बीच मैदान में रोहित शर्मा को एक अजीब सी सिचुएशन से दो चार होना पड़ा । आप भी देखिए ऐसा क्‍या हुआ जिसने रोहित समेत पूरे स्‍टेडियम के लोगों को हैरान कर दिया ।

हजारे ट्रॉफी मैच का नजारा
दरअसल ये वीडियो उस समय का है जब रोहित विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई की ओर से खेल रहे थे । बिहार के खिलाफ हुए इस मैच में रोहितशर्मा जब क्रीज पर थे और बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी बीच मैदान एक अंजान युवक आता है और रोहित को चूमने लगता है ।  इससे पहले कि रोहित कुछ समझते वो उन्‍हें बार-बार किस करता है ।

किस से पहले छुए पैर
स्‍टैंड से आए इस युवक ने पहले रोहित शर्मा के पैर छुए और फिर उनको गले लगाकर किस किया । रोहित ने जब उसे दूर किया तो फिर उनके करीब आकर उन्‍हें किस करने लगा । इसके बाद रोहित ने जब थोड़ा सा गुस्‍स किया तो वो स्‍टेडियम से जाने लगा । जाते – जाते भी युवक ने हाथ हिला-हिलाकर लोगों को कहने की कोशिश की कि वो बहुत खुश है ।

सिक्‍योरिटी तोड़कर घुसा युवक
हैरानी की बात ये कि ये फैन सिक्‍योरिटी को तोउ़ता हुआ सीधे रोहित के पैरों में जा गिरा । और फिश्र उनके गले लगकर उनका चूमने लगा ।रोहित ने उसे दूर हटने को भी कहा लेकिन वो दुर हटने की बजाय फिर से उनके पैर छूने लगा और उन्‍हें किस करने लगा । रोहित ने जब गुस्‍सा किया तब जाकर वो फैन उनसे दूर हटा ओर हाथ हिलाता हुआ स्‍टेडियम से बाहर आ गया ।

चहल ने की मस्‍ती
सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो अन्‍य क्रिकेट खिलाडि़यों ने भी देखा । जिनमें से यजुवेन्‍द्र चहल ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट कर भाभी रितिका से मजाक शुरू कर दिया । चहल ने ये वीडियो पोस्‍ट कर रितिका को कहा – भाभी ये क्‍या हो रहा है । हालांकि रितिका ने इसे मजाक में लेते हुए वीडियो को लाइक कर दिया । चहल के इस वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं ।

https://twitter.com/Abhinav9560/status/1051753894056001536?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1051753894056001536&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fphoto-gallery%2Fcricket%2Fcricket-news%2Frohit-sharma-kissed-by-fan-during-the-match-between-mumbai-bihar-in-vijay-hazare-trophy