बेटी के जन्‍म के 3 दिन बाद ही RPF जवान ने पत्नी को मारा, किया सरेंडर, अब सास ने सुनाई पूरी कहानी

rpf (1)

बेटी के जन्म के 3 दिन बाद ही आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी को ही मार डाला । पढ़ें ये दिल दहला देने वाली सच्‍ची कहानी ।

New Delhi, May 25: बिहार के मुंगेर से एक दिल ददहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक घर में बेटी के जन्‍म की खुशी खूनी खेल के खौफनाक मंजर में तब्‍दील हो गई । यहां एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी । घटना को अंजाम देने के बाद ये शख्‍स खुद कोतवाली पहुंचा और पुलिस के सामने गुनाह कबूल कर सरेंडर कर दिया । पत्‍नी की हत्‍या करने वाले इस शख्‍स का नाम पंकज पासवान है, जिसने साक्षी कुमारी की गला दबाकर हत्या कर दी । आरपीएफ जवान जमालपुर में कांस्टेबल के पद पर है।

मृतका की मां ने दर्ज कराई शिकायत
मामले में मृतका साक्षी की मां सुभद्रा देवी ने दामाद सहित ससुराल पक्ष के चार लोगों के खिलाफ मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है। नौवागढ़ी निवासी सुभद्रा देवी ने बताया कि उनकी बेटी साक्षी कुमारी की शादी दो साल पहले कटघर के आरपीएफ जवान पंकज कुमार पासवान से हुई थी। उनका आरोप है कि शादी के कुछ दिनों के बाद ही पंकज उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा। कुछ दिन पहले भी उसे पीटा गया था, तब उसका भाई पंकज को समझाने गया था । लेकिन दामाद ने उसने मारपीट कर भगा दिया। इस घटना के बाद उन्‍होंने साक्षी को मायके बुला लिया।

जहर खाने की दी थी धमकी
इसके बाद पंकज ने उनके घर आकर, जहर खाने की धमकी दी और साक्षी को अपने साथ ले गया । तीन दिन पहले ही साक्षी ने उसकी बच्ची को जन्म दिया था । सोमवार को परिवार को जानकारी मिली की उनकी बेटी की हत्या कर दी गई है । सास ने दामाद पंकज पासवान का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने का और दहेज मांगने का भी आरोप लगाया है ।

पंकज समेत चार लोगों पर केस दर्ज
थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरपीएफ जवान ने सरेंडर कर दिया है, अब उससे पूछताछ की जा रही है । मृतका साक्षी कुमारी की मां की शिकायत के आधार पर पंकज पासवान समेत अन्य चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है ।