हल्‍क बनना चाहता था लड़का, ले लिए तेल के इंजेक्‍शन, अब दिखता है कुछ ऐसा

यंग लड़कों को आजकल बॉडी बनाने की ऐसी सनक है कि वो इसके लिए कुछ भी कर सकते हैं, अब इन्‍हीं महाशय को देखिए तेल के इंजेक्‍शन लेकर इन्‍होने ऐसी बॉडी बना ली है ।

New Delhi, Nov 16 : बॉडी बिल्‍डर्स की बॉडी से इंस्‍पायर्ड आजकल के युवा जिम में घंटो पसीना बहाते हैं । बाईसेप्‍स-ट्राईसेप्‍स बनाने के लिए जमकर एक्‍सरसाइज करते हैं। सप्‍लीमेंट्स खाने से भी पीछे नहीं हटते । लेकिन दुनिया में एक इंसान ऐसा भी है जिसने बिना मेहनत किए, बिना कोई स्‍टेरॉइड्स खाए महज 10 दिनों में ऐसी बॉडी बना ली है जैसी उसे चाहिए थी । जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है ।

10 दिन में 24 इंच के डोले
जैसा कि आप तस्‍वीरों में देख पा रहे हैं । इस युवक ने अपने सामान्‍य बांहों को कुछ इस तरह परिवर्तित कर लिया है कि वो 24 इंच के डोलों में परिवर्तित हो गई हैं । इनकी बॉडी देखकर हर कोई कह रहा है कि बिना कसरत के ऐसा कैसे संभव है, लेकिन ऐसा हुआ है । जिसकी गवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्‍वीरें हैं । बिना एक्‍सरसाइज ऐसी बॉडी, वाकई कमाल ही है ।

बॉडी बनाने के लिए लिया शॉर्टकट
इस शख्‍स की उम्र है महज 21 साल और ये जनाब रहते हैं रूस में । इतनी सी उम्र में बॉडी बनाने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि किरिल टेरेशिन ने एक शॉर्टकट अपना लिया । सिर्फ 10 दिनों में अपने आइडल एवेंजर कैरेक्‍टर हल्क जैसी बॉडी बनाना कोई आसान काम नहीं । इसे पूरा करने के लिए टिरिल ने एक आसान लेकिन खतरनाक कदम उठाया । मसल्‍स बढ़ाने के लिए किरिल ने इंजेक्‍शन लेने शुरू किए ।

सिंथॉल इनजेक्‍शन का लिया सहारा
किरिल ने 10 दिनों में अपनी मसल्‍स बिल्‍डअप के लिए सिंथॉल इनजेक्‍शन का सहारा लिया । उन्‍होने रोज एक इनजेक्‍शन लेना शुरू किया । इन इंजेक्शंस की वजह से किरिल के मसल्स काफी बड़े हो गए हैं लेकिन ये काफी खतरनाक है । क्‍योंकि इसकी ओवरडोज इंसान को मार भी सकती है । किरिल जिस तरीके का सहारा ले रहे हैं वो ना तो हैल्‍थ के लिहाज से सही है और ना ही उनके लुक्‍स के लिए ।

250 मिली. की डोज से अब आए 1 लीटर पर
किरिल ने शुरुआत में इस इंजेक्‍शन की छोटी डोज लेनी शुरू की थी । वो करीब 250 मिली. तेल ही बॉडी में इनजेक्‍ट करते थे । लेकिन किरिल अपनी बॉडी से संतुष्‍ट नहीं हैं । उन्‍होने अब करीब 1 लीटर तेल डेली इनजेक्‍ट करना शुरू कर दिया है । अपनी बांहों में डायरेक्‍ट सिंथॉल्‍ इनजेक्‍ट करने वाले किरिल की मसल्‍स तो बढ़ रही है लेकिन वो इसके खतरे से अनजान बने हुए हैं ।

सेहत पर दिखता है असर
ऐसा नहीं है कि किरिल इस इनजेक्‍शन के खतरे से अनजान है । उनके मुताबिक जब वो तेल का इनजेक्‍शन लेते हैं तो उन्‍हें बुखार आ जाता है । पहली बार हालत बहुत गंभीर हो गई थी । उन्‍हें एक बार तो ऐसा लगा था कि वो अब जिंदा ही नहीं बच पाएंगे । लेकिन धीरे-धीरे हालात नॉर्मल होने लगे, उनकी बॉडी ने इसे एक्‍सेनप्‍ट कर लिया । वो डोज बढ़ाते गए और अब करीब एक लीटर पर आ गए हैं ।

 वजन बढ़ा लेकिन बॉडी में पॉवर नहीं है
किरिल ने बताया कि इंजेक्शंस लेने के बाद उनका वेट बढ़ गया । उनके बाइसेप्‍स फूल गए हैं । वो 24 इंच के हो गए हैं जो काफी हैरान करने वाले हैं । लेकिन वजन बढ़ने से बॉडी स्‍टेमिना पर कोई फर्क नहीं पड़ा है । उन्‍हें एक्‍स्‍ट्रा ताकत का एहसास नहीं होता । लेकिन वो अपनी बॉडी बनाना चाहते थे और उन्‍हें मनचाही बॉडी मिल गई । अब वो इससे खुश हैं ।

डॉक्‍टर्स करते हैं मना
सिंथॉल इन्‍जेक्‍शन्‍स बॉडी के लिए हार्मफुल हैं, किरिल के मुताबिक ये बात सभी जानते हैं । लेकिन इसे मानता कोई नहीं है । इन्‍हें लेना जानलेवा भी हो सकता है । किरिल के सोशल मीडिया पोस्‍ट पर कई लोगों ने उन्‍हें ऐसा ना करने की सलाह दी है । जिसके बाद किरिल फिलहाल इंजेक्‍शन बंद करने की सोच रहे हैं । किरिल की फूले हुए बाइसेप्‍स की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं ।