सुशील कुमार के लिए ऐसी सजा चाहता है सागर धनखड़ का परिवार, किए चौंकाने वाले खुलासे

sushil sagar

सागर धनखड़ के मामा आनंद कुमार ने सुशील कुमार को लेकर गंभीर बातें कही हैं, उन्‍होंने सरकार से मांग की कि सुशील के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए कि …

New Delhi, May 26: सागर धनखड़ हत्याकांड में सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद अब सागर का परिवार सुशील के खिलाफ सख्‍त सजा की मांग कर रहा है । आपको बता दें हत्‍या में शामिल लोगों में सुशील कुमार के भी होने के कारण रेलवे ने रेसलर सुशील कुमार को नौकरी से निलंबित कर दिया है । सुशील के इस निलंबन पर सागर के परिजनों का कहना है, कि रेलवे की ओर से सही कदम उठाया गया है । अब सागर के परिजन चाहते हैं कि सुशील कुमार को मिले सभी पदक वापस लिए जाएं, यही उनकी सजा होगी ।

सागर के परिवार का आरोप
सागर धनखड़ के मामा आनंद कुमार ने सुशील कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशील कुमार अब डॉन बनना चाहता था, इसी वजह से वह गैंगस्टर के साथ रहा करता था । डॉन बनने की चाहत में उसके साथ यह हादसा हुआ है, सागर के परिजनों का ये भी कहना है कि इस वारदात में काला जठेड़ी गैंग का हाथ नहीं है । अगर वो गैंग वहां होता तो सोनू महाल के साथ ये वारदात नहीं होती । आपको बता दें सोनू महाल गैंगस्टर काला जठेड़ी का भांजा है

हत्‍यारे के हाथ में पदक शोभा नहीं देते
मृत सागर धनखड़ के मामा आनंद कुमार ने मांग की कि सुशील कुमार से सभी पदक वापस लिए जाने चाहिए, वे पदक एक हत्यारे के हाथ में हैं जो उन पदकों के लायक नहीं है । पद और पदक उसे दिए जाने चाहिए जो उनके लायक हो । उन्होंने आरोप लगाया कि सुशील कुमार के कई गैंगस्टरों के साथ संबंध हैं, सागर के साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है ।

काला जठेड़ी पर ईनाम
मामले में सोनीपत पुलिस का कहना है कि काला जठेड़ी पर 7 लाख का ईनाम रखा गया है, 5 लाख का ईनाम फरीदाबाद पुलिस ने रखा है और 2 लाख का ईनाम गुरुग्राम एसटीएफ ने रखा है । इस गैंग्‍स्‍टर काला जठेड़ी के खिलाफ 13 हत्या, 4 हत्या के प्रयास, करीब 20 लूट और डकैती के मामले दर्ज हैं । 2 फरवरी 2020 को जठेड़ी पर फरारी का मामला भी दर्ज हुआ था । पुलिस को मिली सूचना के अनुसार जठेड़ी देश के बाहर बैठकर अपना गैंग चला रहा है, उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा ।