गुपचुप तरीके से जहीर खान सागारिका ने की शादी, युवी-नेहरा बनें बाराती

Zaheer khan

जहीर खान और सागारिका के शादी की तस्वीर उनकी फ्रेंड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में दोनों माला पहने नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Nov 23 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और सागारिका घाटगे शादी के बंधन में बंध गये। दोनों ने आज कोर्ट मैरिज किया, इस मौके पर सागारिका ने ऑरेंज कलर की साड़ी और मरून कलर की एम्ब्रायडरी वाली ब्लाउज पहन रखी थी, जहीर खान भी कुर्ते-पजामे में बेहद आकर्षक लग रहे थे, आपको बता दें कि नवदंपति इसी महीने 27 नवंबर को मुंबई के ताज पैलेस में रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, जिसमें क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों के शिरकत करने की संभावना है।

शादी की तस्वीर वायरल
जहीर खान और सागारिका के शादी की तस्वीर उनकी फ्रेंड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, इन तस्वीरों में दोनों माला पहने नजर आ रहे हैं। Zaheer sagarika4आपको बता दें कि जहीर खान ने सागारिका से कोर्ट मैरिज किया है, उनकी शादी में सिर्फ करीबी मित्र और रिश्तेदार ही शामिल हुए, जैसे ही अंजना ने तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, ये तस्वीर वहां से वायरल हो गई, जिसके बाद लोगों को पता चला कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर ने शादी कर ली है।

कौन हैं सागारिका घाटगे ?
जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, मालूम हो कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म चक दे इंडिया से वो सुर्खियों में आई थी,Sagarika Ghatge-1 इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी थे। सागारिका ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन कोई भी फिल्म उन्हें ऐसी पहचान नहीं दिला सकी, जो चक दे इंडिया ने दिलाया।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
जहीर और सागारिका एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे। लेकिन इन दोनों के रिश्तों का खुलासा तब हुआ जब पिछले साल युवराज सिंह की शादी के मौके पर दोनों एक साथ पहुंचे,zaheer sagarika युवी की शादी में जहीर-सागारिका हर जगह हाथों में हाथ डालकर घूम रहे थे, तभी से दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ, फिर कुछ दोनों बाद दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया।

गोवा में की थी सगाई
दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान और सागारिका ने इसी साल आईपीएल सीजन के दौरान ही सगाई की थी, दोनों ने गोवा जाकर सगाई की रश्म अदायगी की थी। Zaheer sagarika1बॉलीवुड एक्ट्रेस के अनुसार जहीर खान ने उन्हें सरप्राइज दिया था। सगाई करने के बाद इस स्टार कपल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को अपने इस फैसले के बारे में जानकारी दी थी। तब से ही उनकी शादी को लेकर चर्चा जोरो पर थी।

युवी, नेहरा और अगरकर हुए शामिल
भले जहीर खान ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली, लेकिन उनके करीबी दोस्त इस सादे समारोह में भी शामिल हुए, nehraबॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जहीर खान के करीबी दोस्त युवराज सिंह, आशीष नेहरा और अजित अगरकर इस पल के साक्षी बनें, शादी के बाद आज शाम को एक पांच सितारा होटल में कॉकटेल पार्टी रखी गई है। जिसमें रिश्तेदारों के अलावा दोस्त भी शामिल होंगे।

पहले से लगाये जा रहे थे कयास
आपको बता दें कि जहीर और सागारिका की शादी को लेकर कई तरह के कयास पहले से लगाये जा रहे थे, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कहा जा रहा था कि इसी महीने ये कपल शादी के बंधन में बंध सकता है, Zaheer sagarika3आखिरकार ये बात सच हुई, दोनों ने गुपचुप तरीके से कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली। फिर अपने फैन्स को अपने फैसले से अवगत करा दिया।

ऐसे मिले थे जहीर-सागारिका
एक इंटरव्यू के दौरान जहीर खान के बारे में बात करते हुए सागारिका घाटगे ने कहा था कि जहीर और उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। Zaheer sagarika2सागारिका ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि मुझे शुरु से ही पता था कि वो एक अच्छे इंसान हैं, इतनी सफलता पाने के बाद भी वो बेहद विनम्र और ग्राउंडेड रहते हैं, शायद इसी वजह से मैं उनकी ओर आकर्षित हुई।

भुवी भी बने दुल्हा
टीम इंडिया के एक और खिलाड़ी आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार मेरठ की नुपूर नागर से शादी करने जा रहे हैं, Bhuvneshwar-Kumar7आपको बता दें कि दोनों की शादी मेरठ के एक होटल में हो रही है, आज शाम को इसी होटल में भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन किया गया है, जिसमें उनके दोस्त और रिश्तेदार शामिल होगे। टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिये बाद में अलग से रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।