शादी से पहले पिटा दूल्हा, दुल्‍हन के परिवार ने घसीट-घसीट कर मारा, वजह जानकर लोग बोले सही किया

शादी से ठीक पहले साहिबाबाद के एक मैरिज हॉल में दूल्‍हे को जमकर धुन दिया गया । क्यों हुई दूल्हे की जमकर धुलाई  इसकी वजह जब पता चली तो सब यही बोले थोड़ा और पीटना था ।

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बीती रात एक शादी में जमकर हंगामा हो गया । यहां दूल्हे की जमकर पिटाई हो गई । इस पिटाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है । लेकिन शादी से ठीक पहले ऐसा हुआ क्‍यों, जब आपको इस बारे में पता चलेगा तो आप भी वही कहेंगे जो मैरिज हॉल में मौजूद लोग कह रहे थे । यही कि जो हुआ सही हुआ, ऐसा ही होना चाहिए था ।

क्‍या है मामला …
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दुल्हन के घर वालों ने दूल्हे को खींच खीच कर पीटा । जबकि दूल्हे के रिश्तेदार उसे बचाने में जुटे रहे । हुआ कुछ यूं कि निकाह से ठीक पहले दूल्हे के पिता ने 10 लाख रुपये कैश दहेज के रूप में मांगने की शर्त रख दी, इतना ही नहीं दूल्हे के पिता ने ये भी कहा कि अगर पहले पैसे नहीं मिले तो ये शादी नही होगी ।

दे चुके थे दहेज
हालांकि खबर के मुताबिक लड़की के घर वालों ने तीन लाख कैश और एक लाख की हीरे अंगूठी पहले ही दे दी थी । लेकिन सिर्फ इतने दहेज से दूल्हे के परिजनों का मन नहीं माना । लड़की वालों ने बहुत मिन्नतें की लेकिन बात नहीं बनी । जब मनाने पर भी दूल्‍हा और उसका परिवार नहीं माना तो दुल्‍हन पक्ष ने आपा खो दिया और दहेज लोभी दूल्‍हे को धुन दिया । लेकिन जब उसकी पिटाई शुरू तो उसके बारे में कुछ ऐसे राज भी खुल गए जो चौंकाने वाले थे ।

दो बार शादी कर चुका था दूल्‍हा
लड़की के घर वालों के मुताबिक कुछ देर में पता चला कि दूल्हा पहले से ही दो से तीन शादी कर चुका है, लड़की वालों ने उसके गुनाह की तस्वीरें भी लोगों को दिखाई । आरोपी दूल्हे का नाम मुज्जमिल है जो आगरा का रहने वाला है लड़की वालों से झूठ बोलकर पहले से शादी शुदा होने के बावजूद शादी करने का ये मामला और दूल्हे की पिटाई की तस्‍वीरें-वीडियो अब तेजी से वायरल हो रही हैं । लोग कह रहे हैं कि जो हुआ वो अच्‍छा हुआ ।