यूलिया से भर गया मन, सलमान खान अब इस एक्‍ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं

सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे एक्‍टर हैं जो 50 की उम्र में भी मोस्‍ट एलिजिबल बैचलर हैं, वो जिस भी नई एक्‍ट्रेस के साथ नजर आते हैं उन पर खबरें बनना लाजमी हो जाता है ।

New Delhi, Mar 06 : बॉलीवुड के वन एंड ओनली सलमान खान इन दिनों रेस 3 को लेकर चर्चा में हैं, साथ ही चर्चा में हैं उनकी नई बॉन्डिंग । सलमान बॉलीवुड के मास्‍ट एलीजबल बैचलर हैं, 50 की उम्र में भी यंग और अवेलेबल । लेकिन वो शादी कब करेंगे , वेल इसका जवाब तो किसी को भी नहीं पता । हां इतना जरूर है कि सलमान के साथ जो भी नई एक्‍ट्रेस दिखती है उसे लेकर खबरें बननी फौरन शुरू हो जाती है । अब देखिए ना, इन दिनों सलमान एक ऐसी एक्‍ट्रेस की बांहों में नजर आ रहे हैं जिनके फिल्‍मी करियर की शुरुआत शाहरुख की फैन के साथ हुई थी ।

बायोडाटा ये रहा
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के साथ इन दिनों नजर आ रही हैं वलूचा डिसूजा । नहीं-नहीं ये कोई विदेशी बाला नहीं हे बल्कि इंडियन मॉडल ओर एक्‍ट्रेस ही हैं । हालांकि अपनी एक्टिंग स्किल्‍स दिखाने का मौका वलूचा को कम ही मिला है । शाहरुख खान के साथ वलूचा फिल्‍म फैन में उनके सुपरस्टार वाले रोल की वाइफ के रूप में नजर आई थीं ।

कौन हैं वलूचा
वलूचा इंडियन मॉडल एंड ग्रूमिंग कोच मार्क रॉबिनसन की पूर्व पत्‍नी है । 2002 में शादी और तीन बच्‍चों के बाद 2013 में ये कपल एक दूसरे से अलग हो गया । वलूचा के हस्‍बैंड सलमान खान के अच्‍छे दोस्‍त बताए जाते हैं ।  और इसी वजह से सलमान अब वलूचा के साथ नजर आ रहे हैं । बहुत उम्‍मीद है कि सलमान उन्‍हें फिल्‍मी दुनिया में नई जान के साथ लाने की तैयारी कर रहे हों ।

दबंग 3 में आ सकती हैं नजर
उम्‍मीद जताई जा रही है कि वलूचा को सलमान अपनी नेक्‍स्‍ट फिल्‍म में ही कास्‍ट कर सकते हैं । उनके भाई अरबाज खान के प्रोडक्‍शन तले बनने वाली दबंग 3 में वलूचा बतौर लीड एक्‍ट्रेस काम कर सकती हैं । इसके अलावा सलमान खान की फिल्‍म भारत के लिए भी कास्टिंग चल रही है । दोनों ही फिल्‍मों के लिए लीड एक्‍ट्रेस की तलाश अभी खत्‍म नहीं हुई है । ऐसे में वलूचा के लिए ये अच्‍छा मौका हो सकता है ।

डांसिंग डैड की भी तैयारी
कारियोग्राफर और फिल्‍ममेकर रेमो डिसूजा भी रेस 3 के बाद सलमान खान के साथ एक प्‍योर डांसिंग फिल्‍म लाने की तैयारी में हैं । इस फिल्‍म का नाम डांसिंग डैड होगा और सलमान इस फिल्‍म में 9 साल की बेटी के पिता के रोल में होंगे । फिल्‍म पूरी तरह से डांस पर बेस्‍ड है । इसमें पिता और बेटी के संबंधों को एक डांस कंपटीशन के बैकग्राउंड में दिखाया जाएगा । कैसे बेटी अपने पिता और खुद को डांस कंपटीशन के लिए एनरोल करती है, और उनके रिश्‍तों की यात्रा आगे बढ़ती है ।

जैकलीन हैं लीड में
डांसिंग डैड के लिए रेमो की पहली पसंद जैकलीन फर्नाडीज हैं, जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्‍म किक में नजर आ चुकी हैं । दोनों का पेयर ऑडियंस को काफी अच्‍छा लगा था । फिल्‍म का गाना जुम्‍मे की रात तो सुपरहिट रहा था । अब एक डांसिंग फिल्‍म में सलमान और जैकलीन की पेयरिंग कमाल रहने वाली है । इस फिल्‍म की शूटिंग में अभी काफी वक्‍त है ।

कुछ समय पहले किया था रहस्‍यमयी ट्वीट
पिछले महीने ही सलमान ने एक रहस्‍यमयी ट्वीट कर सबको चौंका दिया था । मुझे लड़की मिल गई है, सलमान के इस ट्वीट ने ट्विटर पर खलबली मचा दी थी । हजारों कमेंट्स और लाखों लाइक्‍स के बाद सलमान के दूसरे ट्वीट ने ट्विटर पर आए इस तूफान को शांत किया । उन्‍होने बताया कि वरीना नाम की एक्‍ट्रेस उन्‍हें अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्‍म लवरात्रि के मिल गई है ।

सलमान और उनके अफेयर्स
सोमी अली से लेकर यूलिया वंतूर तक । सलमान की जिंदगी से जुड़ी हर लड़की एक खबर है । उनकी लव लाइफ से जुड़े हर किस्‍से उनके फैन्‍स को बहुत रोमांचक लगते हैं । टाइगर की शूटिंग के दौरान सलमान और कैटरीना में बढ़ती नजदीकियां एक बार फिर उनके फैन्‍स को रोमांचित कर रहीं थीं । वहीं यूलिया के साथ तो सलमान की शादी तक होने की खबरें आई थीं । बहरहाल फिलहाल सलमान वलूचा डिसूजा के साथ नजर आ रहे हैं और उन्‍हें काफी फिल्‍मी ज्ञान भी दे रहे हैं ।