सानिया-शोएब से इस भारतीय क्रिकेटर ने पूछा बेटा क्रिकेट खेलेगा या टेनिस, तो मिला दिलचस्प जवाब

सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती है, जबकि उनके शौहर पाकिस्तान टीम के लिये क्रिकेट, साजिद खान और रितेश देशमुख ने एक कार्यक्रम में टेनिस स्टार से पूछा था कि उनका बेटा या बेटी भारत के लिये खेलेगा या पाकिस्तान के लिये।

New Delhi, Nov 01 : भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा की जिंदगी में इस सप्ताह सबसे खुशनुमा पल आया, उन्होने मंगलवार को एक बेटे को जन्म दिया है। सानिया के शौहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने ट्विटर के जरिये ये खुशी साझा की, साथ ही उन्होने ये भी बताया कि बच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। सानिया के मां बनने से उनके परिजनों के साथ-साथ उनके फैंस भी बेहद खुश हैं।

ओझा ने पूछ लिया दिलचस्प सवाल
सानिया के मम्मी बनने के बाद उन्हें चौतरफा बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही है, लोग अपने तरह से इस स्टार कपल को अपना संदेश दे रहे हैं। लेकिन इस सबके बीच सबसे खास टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इस कपल को बधाई देते हुए एक बेहद दिलचस्प सवाल पूछ लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओझा ने क्या लिखा
टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज ने ट्विटर पर लिखा, बेबी ब्वॉय होने पर सानिया और शोएब को बधाई, क्या आप बता सकते हैं कि हमें एक क्रिकेटर मिलने वाला है या टेनिस खिलाड़ी ? इस पर पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जवाब देते हुए लिखा कि वो तो चाहते हैं कि उनका बेटा क्रिकेटर और टेनिस प्लेयर दोनों बनें, इसके साथ ही उन्होने प्रज्ञान ओझा को बधाई संदेश देने के लिये धन्यवाद भी कहा।

किस देश के लिये खेलेगा
सानिया भारत के लिये टेनिस खेलती है, जबकि उनके शौहर पाकिस्तान टीम के लिये क्रिकेट, साजिद खान और रितेश देशमुख ने एक कार्यक्रम में टेनिस स्टार से पूछा था कि उनका बेटा या बेटी भारत के लिये खेलेगा या पाकिस्तान के लिये। इस पर सानिया ने कहा था कि उनका बच्चा जो भी होगा बेटा या बेटी, पता नहीं उसकी रुचि खेलों में हो या नहीं, हो सकता है कि वो फिल्म स्टार बने, या कोई दूसरा काम करे, जरुरी नहीं कि वो खेल में ही आगे बढे। कुल मिलाकर सानिया ने सवाल का जवाब नहीं दिया कि उनका बेटा किस देश के लिये खेलेगा।

सानिया के बेटे का नाम
सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने बेटे का नाम इजमान मिर्जा मलिक रखा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार नाम के पहले अक्षर का मतलब खुदा का तोहफा होता है, सानिया-शोएब का भी यही मानना है कि उनका बेटा अल्लाह का तोहफा है। आपको बता दें कि भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने साल 2010 में शादी की थी, 8 साल बाद उनके घर नन्हा मेहमान आया है।