सागारिका ने पोस्ट की हनीमून की पहली तस्वीर, तो सानिया मिर्जा ने ले लिये मजे

Zaheer khan

जहीर खान और सागारिका घाटगे ने पिछले महीने मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली, उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए।

New Delhi, Dec 08 : टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने पिछले महीने ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे के साथ शादी की है, दोनों फिलहाल हनीमून पर हैं, आपको बता दें कि ये स्टार कपल मालदीव में हनीमून मनाने में व्यस्त हैं, उनके हनीमून की कुछ तस्वीरें सागारिका घाटगे ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जहां से तस्वीरें वायरल हो रही है, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भी इस पर कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है।

सागारिका ने पोस्ट की तस्वीर
बॉलीवुड एक्ट्रेस सागारिका घाटगे ने अपने हनीमून की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस तस्वीर में जहीर खान समुद्र के पास बने डेक पर नेट्स में झूलते हुए दिख रहे हैं, Zaheer sagarika3इस तस्वीर को पोस्ट कर सागारिका ने कैप्शन में लिखा है फाइनली हियर, अयादा मालदीव्स रिसोर्ट।

सोशल मीडिया पर वायरल
जैसे ही सागारिका ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर पोस्ट की, उनके हनीमून की ये तस्वीर वायरल हो गई, लोग इस पर अजब-गजब कमेंट करने लगे, Zaheer sagarika1इसके साथ ही महज कुछ ही घंटों के भीतर इस तस्वीर पर हजारों लाइक आ गये। जहीर-सागारिका के हनीमून की इस तस्वीर पर आम और खास कई लोगों ने लाइक और कमेंट किया।

सानिया मिर्जा ने ले लिये मजे
सागारिका द्वारा पोस्ट किये गये इस तस्वीर में टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने भी मजे ले लिये। उन्होने जहीर खान की इस तस्वीर पर लिखा, sania mirza1कि ऐसा लग रहा है, जैसे वो अकेले हनीमून पर गये हैं। आपको बता दें कि सागारिका ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें अकेले जहीर खान दिख रहे हैं, सागारिका कहीं नजर नहीं आ रही।

23 नवंबर को शादी
जहीर खान और सागारिका घाटगे ने पिछले महीने मुंबई में गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली, हालांकि उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और कुछ खास दोस्त शामिल हुए। zaheer khan party1शादी के बाद दोनों ने दो रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें टीम इंडिया से लेकर बॉलीवुड तक के कई नामचीन सितारे शामिल हुए। जहीर की कॉकटेल पार्टी में सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे, तो 27 नवंबर को हुए रिसेप्शन में विराट-अनुष्का ने डांस कर खूब धूम मचाई थी।

गोवा में की थी सगाई
जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से गोवा में जाकर गुपचुप तरीके से सगाई भी की थी, जब घाटगे ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की, zaheer sagarikaउसके बाद लोगों को जानकारी मिली, कि दोनों ने सगाई कर ली है। आपको बता दें कि जहीर और सागारिका पिछले साल युवी की शादी में पहली बार साथ दिखे थे, हालांकि दोनों में से कोई भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं करते थे।

कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी मुलाकात
चक दे इंडिया की हीरोइन ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि जहीर खान से उनकी पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये एक पार्टी में हुई थी, Zaheer sagarika2दोनों एक दूसरे को पहली ही नजर में पसंद आ गये थे, हालांकि तब उस पार्टी में ही दोनों की फ्रेंडशिप हो गई थी, दोस्ती अगले कुछ महीनों में प्यार में बदल गया, फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और अब हनीमून मना रहे हैं।

लंबे समय से कर रहे थे डेट
जहीर और सागारिका पिछले कुछ महीनों से अक्सर एक-दूसरे के हाथ में हाथ डाले स्पॉट किये जाते थे, हालांकि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर कुछ बोलते नहीं थे, Zaheer sagarika4लेकिन दोनों ने कभी खबरों को नकारा भी नहीं । इसी साल आईपीएल के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कंफर्म किया कि उन दोनों ने सगाई कर ली है और साल के आखिरी तक सात फेरे भी ले लेंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सागारिका घाटगे
जहीर खान की पत्नी सागारिका घाटगे बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, वैसे तो उन्होने कई हिन्दी और मराठी फिल्मों में काम किया, Sagarika Ghatge-1लेकिन सागारिका को असली पहचान शाहरुख खान अभिनीत चक दे इंडिया से मिली, इस फिल्म में उन्होने एक महिला एथलीट का रोल अदा किया था, इस फिल्म में वो टीम इंडिया के उपकप्तान को डेट करती थी, हालांकि हकीकत में वो टीम इंडिया के खिलाड़ी की ही पत्नी बनीं।