भारत-पाक भिड़ंत से पहले ट्रोलर्स के निशाने पर सानिया, टेनिस स्टार ने झन्नाटेदार जवाब से कर दी बोलती बंद

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस समय प्रेग्नेंट हैं और टेनिस से दूर चल रही हैं, भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2007 में शादी की थी।

New Delhi, Sep 19 : एशिया कप में आज भारत-पाकिस्तान के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा, क्रिकेट फैंस ब्रेसबी से इस मुकाबले का इंतजार कर रहे हैं, इस बीच भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने ट्रोलर्स को झन्नाटेदार जवाब देते हुए कुछ घंटों के लिये सोशल मीडिया से दूरी बना ली है।

ट्रोलर्स के लिये संदेश
भारत की टेनिस स्टार ने ट्रोलर्स को संदेश देते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग बकवास करते हैं, उन्होने आगे लिखा कि भारत-पाक मुकाबले में अब 24 घंटे से भी कम का समय रह गया है, इसलिये बेहतर होगा कि कुछ घंटों के लिये सोशल मीडिया से दूरी बना ली जाए। सानिया का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

सामान्य इंसान को भी बीमार बना देंगे
टेनिस सनसनी ने लिखा है कि कुछ दिन के लिये सोशळ मीडिया से साइन आउट होना ही सही रहेगा, क्योंकि यहां मौजूद कुछ बकवास करने वाले लोग सामान्य इंसान को भी बीमार कर सकते हैं, एक गर्भवती महिला को तो अकेले रहने हो। साथ ही सानिया मिर्जा ने लिखा कि याद रखो कि ये एक क्रिकेट मैच हैं।

प्रेंग्नेंट हैं सानिया मिर्जा
आपको बता दें कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा इस समय प्रेग्नेंट हैं और टेनिस से दूर चल रही हैं, भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से साल 2007 में शादी की थी, तब भी काफी बवाल मचा था, जिसके बाद सानिया ने कहा था कि ये उनका निजी फैसला है, इसका भारत-पाक संबंधों से कोई लेना-देना नहीं है। बहरहाल शादी के 11 साल बाद सानिया पहली बार मम्मी बनने जा रही है, इसी वजह से वो मैच देखने भी स्टेडियम शायद नहीं जा पाएंगी।

भारत-पाक मुकाबला
भारत-पाकिस्तान के बीच आज हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जाएगा, क्रिकेट फैंस इस मुकाबले का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं, कल भारत ने हांगकांग को हराकर इस टूर्नामेंट में अपने विजयी अभियान की शुरुआत की है, हालांकि भारतीय टीम से टीम तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी, टीम वैसे नहीं जीती, इसलिये फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आज के मुकाबले में रोहित बिग्रेड पूरी रंग में नजर आए।