Video : सामने आया सपना चौधरी का नया वीडियो, इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

Sapna Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है, उन्हें एक के बाद एक बड़े ऑफर मिल रहे हैं, हाल ही में उन्होने भोजपुरी फिल्म के लिये भी एक आइटम डांस शूट किया है।

New Delhi, Apr 13 : चर्चित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में सपना म्यूजिक पर ठुमके लगाती दिख रही हैं। दरअसल इससे पहले सपना का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अस्पताल में नजर आई थी। तब कहा गया था कि सपना अस्पताल में भर्ती है।

हेल्प के लिये पहुंची थी हॉस्पीटल
आपको बता दें कि हरियाणा के रोहतक की एक स्टूडेंट का एक्सीडेंट हो गया था, उसी स्टूडेंट की मदद के लिये डांसर अस्पताल पहुंची थी, sapna Chaudhary33जिसके बाद उनके आलोचकों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कह उनका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो कि महज कुछ ही घंटों में वायरल हो गया था। लेकिन सपना के अस्पताल जाने की सच्चाई कुछ और ही थी।

गूगल सर्च में छाई रही सपना चौधरी
पिछले साल गूगल ने ईयर इन सर्च 2017 नाम से एक सूची जारी की थी, जिसमें उन किवर्ड को जगह दी गई थी, जो सबसे ज्यादा बार गूगल पर सर्च किया गया था। sapna Chaudhary32इनमें ओवरऑल, एंटरटेनर, मूवी, सांग और न्यूज के नाम से अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई थी। एंटरटेनर की कैटेगरी में हरियाणवी डांसर तीसरे नंबर पर थी।

बॉलीवुड से फिल्म ऑफर
हरियाणा और उसके सीमावर्ती इलाकों में स्टेज डांस करने वाली सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है। बिग बॉस-11 में धमाल मचाने के बाद डांसर को बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे। sapna-chaudharyहाल ही में उन्होने एक फिल्म के लिये आइटम सांग शूट किया है। इस फिल्म का नानू की जानू है, फिल्म में लीड रोड में बॉलीवुड एक्टर अभय देओल हैं, इससे पहले सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में भी आइटम डांस किया था, इस फिल्म के निर्देशक महेंद्र सिंह सनिवाल हैं, जो हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं।

भोजपुरी फिल्म से भी ऑफर
सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है, उन्हें एक के बाद एक बड़े ऑफर मिल रहे हैं, हाल ही में उन्होने भोजपुरी फिल्म के लिये भी एक आइटम डांस शूट किया है। sapna-chaudhary1इस फिल्म में लीड रोल में भोजपुरिया सुपरस्टार रविकिशन हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि कुछ भोजपुरी फिल्म निर्माताओं ने उन्हें एक्ट्रेस रोल भी ऑफर किया है, हालांकि उन्होने अभी तक किसी भी फिल्म के लिये हां नहीं किया है।

हरियाणा की है सपना चौधरी
आपको बता दें कि सपना दिल्ली में पैदा हुई है, लेकिन मूल रुप से हरियाणा के रोहतक की रहने वाली हैं। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के नजफगढ में रहती हैं। sapna Chaudhary31डांसर जब सिर्फ 13 साल की थी, तभी उनके पिता का निधन हो गया था, पिता के गुजर जाने के बाद उनके घर में दूसरा कोई कमाने वाला नहीं था, सपना ने बखूबी अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाली और कम उम्र से ही स्टेज डांस करना शुरु कर दिया।

एक प्रोग्राम के लाखों रुपये लेती है
सपना की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं, कि उनके नाम से हजारों की भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है, हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी में वो इतनी फेमस है, sapna Chaudhary3कि उनके प्रोग्राम करवाने से पहले भीड़ नियंत्रित करने के लिये पुलिस बुलानी पड़ती हैं। एक प्रोग्राम के लिये ये डांसर दस लाख रुपये तक लेती है, हालांकि अगर किसी खास मौके पर आप इनका कार्यक्रम करवाना चाहते हैं, तो इनकी फीस और ज्यादा बढ जाती है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://youtu.be/9wq2InbP6Tk