Video : सामने आया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो, इस आइटम नंबर पर लगाये जोरदार ठुमके

Sapna Dance

वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें…
सपना चौधरी ने ये खास डांस नंबर टीवी चैनल कलर्स के शो लाडो-2 के लिये शूट किया है, इस वीडियो में सपना के अलावा अन्य कैरेक्टर्स भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

New Delhi, Dec 28 : बिग बॉस सीजन -11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी घर से बाहर हो चुकी है, हरियाणवी डांसर का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो बॉलीवुड गाना बाबू जी जरा धीरो चलो… पर ठुमके लगाती नजर आ रही है, आपको बता दें कि सपना चौधरी ने ये खास डांस नंबर टीवी चैनल कलर्स के शो लाडो-2 के लिये शूट किया है, इस वीडियो में सपना के अलावा अन्य कैरेक्टर्स भी थिरकते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
सपना चौधरी को डांस सनसनी के साथ अब सोशल मीडिया सनसनी भी कहा जाने लगा है, क्योंकि वो इस प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपुलर है, sapna-chaudhary11जैसे ही उनकी कोई तस्वीर या वीडियो यहां पोस्ट होता है, देखते ही देखते वो वायरल हो जाता है। सपना ने लाडो-2 के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें वो अम्मा जी यानी मेघना मलिक के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

सपना को मिल रहे बड़े ऑफर
बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से ही सपना को बड़े ऑफर मिलने शुरु हो गये है, उन्हें बॉलीवुड के अलावा टीवी और भोजपुरी फिल्मों से भी कई बड़े ऑफर मिले हैं,Sapna salman उनके करीबी लोगों का कहना है कि सपना ने अपनी फीस भी बढा दी है, बावजूद इसके टीवी और फिल्म वाले उनके साथ काम करना चाहते हैं। आपको बता दें कि हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में सपना चौधरी की जबरदस्त लोकप्रियता है।

कलर्स के शो में कैमियो
सपना कलर्स के पॉपुलर शो लाडो-2 में नये अवतार में नजर आएगी, उनकी लोकप्रियता को भुनाने के लिये शो के मेकर्स ने उन्हें कैमियो रोल ऑफर किया, Sapna Dance1जिसे डांस सनसनी ने स्वीकार कर लिया। सपना इस शो में रनतेज की पार्टी में ट्रैक पर ठुमके लगाती दिखेगी।

अभय देओल के साथ स्क्रीन शेयर
जल्द ही सपना अभय देओल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएगी, मालूम हो कि पिछले दिनों उन्होने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी,sapna-chaudhary1 जिसमें वो बॉलीवुड स्टार के साथ नजर आ रही थी, सपना अभय की फिल्म नानू की जानू में एक आइटम नंबर करती हुई नजर आएगी, आपको बता दें कि अभय देओल की ये फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी।

वाइल्ड कार्ड एंट्री
बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद कई बार अटकलें लगाई जा रही थी, कि सपना की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है, लेकिन उन्होने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था, sapna-chaudharyसपना ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अपने फैन्स को शुक्रिया भी अदा किया था, हालांकि बिग बॉस के घर में उनकी नेगेटिव छवि सामने आई, क्योंकि वो शो में अपनी मर्जी से कम और हिना खान के अनुसार ज्यादा चलती थी।

बिग बॉस विनर
सपना चौधरी को बिग बॉस सीजन-11 के विनर के तौर पर देखा जा रहा था, जब वो शो से बाहर हुई थी, तो उनके फैन्स को तगड़ा झटका लगा था, Sapna Chaudhry (8)लेकिन शो से बाहर होने के बाद सपना की लोकप्रियता तेजी से बढ रही है, अब वो स्टेज डांस छोड़ टीवी और फिल्मों पर फोकस कर रही है, बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सपना ने सिर्फ फरीदाबाद में एक स्टेज शो किया है।

ईयर इन सर्च 2017
डांस सनसनी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वो साल 2017 में पूरी तरह से छायी रही, गूगल सर्च में वो तीसरे नंबर की एंटरटेनर है,Sapna Chaudhry (1) इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त पॉपुलर है, हरियाणा में तो उनका डांस देखने के लिये हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी हो जाती है, कई बार तो लोगों को शांत करने के लिये पुलिस को लाठियां तक भांजनी पड़ती है।

दिल्ली में पैदा हुई सपना
सपना चौधरी यूं तो मूल रुप से हरियाणा की रहने वाली है, लेकिन उनका जन्म दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था, अब वो अपनी मां और भाई के साथ नजफगढ इलाके में रहती है, Sapna Chaudhry (6)हालांकि पिछले कुछ दिनों से वो दिल्ली से ज्यादा मुंबई में समय बिता रही है, क्योंकि शूट के सिलसिले में उन्हें वहां ज्यादा समय बिताना पड़ रहा है।