70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 साल की युवती से की शादी, लेकिन एक ही रात में इस वजह से बिगड़ गई बात

बुजुर्ग मोर सिंह की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उन्होने रियासी की रहने वाली 25 वर्षीय विधवा को शादी का प्रस्ताव दिया, जिसके बाद दोनों की शादी हुई।

New Delhi, Jul 25 : एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने 25 साल की महिला से शादी की, लेकिन उनकी शादी महज 24 घंटे भी टिक नहीं पाई, इस शादी की इलाके में खूब चर्चा हो रही है, कोई मजाक उड़ा रहा है, तो कोई मामले को सुलझाने की बात कह रहा है। दरअसल ये मामला जम्मू-कश्मीर के योगीनाला क्षेत्र का है।

बीते मंगलवार को हुई शादी
आपको बता दें कि मोर सिंह की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था, जिसके बाद उन्होने रियासी की रहने वाली 25 वर्षीय विधवा को शादी का प्रस्ताव दिया। दोनों परिवारों ने इस शादी पर अपनी सहमति दे दी। जिसके बाद पूरे रीति-रिवाज से मंगलवार को मोर सिंह और युवती ने सात फेरे लिये और साथ जीने-मरने की कसम खाई।

अगले ही दिन बिगड़ गई बात
शादी के दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन शादी के अगले ही दिन बुधवार को पति-पत्नी के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों के परिवार एक-दूसरे से भिड़ने के लिये तैयार हो गया। जिसके बाद लड़की वालों ने ये शादी तोड़ने का फैसला लेते हुए अपनी लड़की अपने साथ ले जाने का फैसला लिया।

पुलिस तक पहुंची बात
मामला बढता देख किसी ने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पूर्व सरपंच ने पंचायतनामा तैयार किया। MP Police3जिसके आधार पर पुलिस महिला के बयान को कोर्ट में दर्ज कराएगी। आखिर एक रात में ऐसा क्या हो गया, कि मामला इतना बिगड़ गया, तो आइये आपको बताते हैं कि दरअसल मामला बिगड़ा कैसे ?

वरमाला डालते हुए चुनाव लड़ने का ऐलान
दरअसल कहा जा रहा है कि बुजुर्ग मोर सिंह ने अपनी नवविवाहिता को स्टेड पर वरमाला डालने के बाद भाषण देने लगे। उन्होने स्टेज से ही भाषण देते हुए ऐलान किया, कि इस बार मैं आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनावी मैदान में उतरुंगा, पूरी तैयारी हो चुकी है, अगर इलाके का विकास करना है, तो खुद ही चुनावी मैदान में ताल ठोकनी पड़ेगी। साथ ही उन्होने ये भी कहा कि चुनाव में जीत हासिल करुंगा, आप लोगों की जो भी समस्याएं हैं, उन्हें दूर कर दूंगा।

भाषण को लेकर ही पति-पत्नी में झगड़ा
मोर सिंह ने भाषण देते हुए कहा था कि जो काम पिछली सरकारें नहीं कर पाई, वो काम वो करके जनता को दिखाएंगे, जब वो स्टेज से बोल रहे थे, कि किसी ने उनका वीडियो बना लिया, और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, बस इसी बात को लेकर पति-पत्नी में अगले ही दिन झगड़ा शुरु हो गया, जो शादी टूटने के नौबत तक पहुंच गई।