आर-पार के मूड में हैं बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, अब दिया ऐसा बयान तिलमिला जाएंगे मोदी-शाह

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर वो भविष्य की राजनीति पर चर्चा करेंगे।

New Delhi, Oct 11 : बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा के बगावती तेवर जारी है, गुरुवार को वो लखनऊ पहुंचे, उन्होने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए उन्हें देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा बताया। बॉलीवुड स्टार ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के साथ सपा द्वारा आयोजित जे पी नारायण की जयंती के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

Advertisement

जेपी से प्रभावित हो राजनीति शुरु की
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जय प्रकाश नारायण को श्रद्धा सुमन अर्पित करने आया हूं, उन्हीं से प्रभावित होकर राजनीति शुरु की है, शॉटगन ने अखिलेश यादव को देश की राजनीति का उभरता हुआ सितारा कहा, उन्होने पूर्व सीएम के शान में कसीदे पढते हुए कहा कि यूपी के सबसे मजबूत और मशहूर नेता है अखिलेश यादव ।

Advertisement

भविष्य का राजनीति पर चर्चा
शॉटगन ने आगे बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के साथ मिलकर वो भविष्य की राजनीति पर चर्चा करेंगे। लोक नायक जय प्रकाश नारायण को मानने वालों में से हम सब एक हैं, मैं हर दल का प्रिय है, सभी लोग मुझे मानते हैं, उन्होने अखिलेश यादव के बारे में बोलते हुए कहा कि अखिलेश मुझे मौका दें, या मैं उन्हें मौका दूं, एक ही बात है, हम सब एक ही परिवार के हैं।

महागठबंधन में रोल
पूर्व बॉलीवुड स्टार ने कहा कि अखिलेश यादव की मैं बहुत इज्जत करता हूं। महागठबंधन मीडिया का बनाया हुआ मिलन है, महागठबंधन में क्या रोल होगा, ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में बीजेपी सांसद शत्रुध्न सिन्हा मोदी सरकार और बीजेपी हाईकमान के खिलाफ खुलकर बयानबाजी कर रहे हैं। वो विपक्ष के साथ मिलकर अपनी पार्टी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।

पटना साहिब से कट सकता है टिकट
पिछले कुछ दिनों से ये भी चर्चा की जा रही है कि इस बार शॉटगन को बीजेपी से टिकट नहीं मिलेगा, हालांकि खुद शत्रुघ्न सिन्हा ऐलान कर चुके हैं, चाहें परिस्थिति कैसी भी है, वो सीट नहीं बदलेंगे, यानी अगर बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, तो वो दूसरी पार्टियों के टिकट पर पटना साहिब से ही चुनाव लड़ सकते हैं। इन दिनों लालू परिवार के साथ उनकी नजदीकियां भी खूब सुर्खियां बटोर रही है, कहा जा रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव वो राजद के टिकट पर लड़ सकते हैं।