आईपीएल होस्ट ने हार्दिक पांड्या को सोशल मीडिया पर दी चुनौती, स्टार ऑलराउंडर ने नहीं दिया जबाव

Pandya

शिबानी दांडेकर ने भी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए हाथ में सेनेटरी नैपकिन लिये तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी ऐसा करने की चुनौती दी है।

New Delhi, Feb 07 : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमैन का प्रमोशन बेहद ही खास अंदाज में कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स इन दिनों पैड दिखाते हुए तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं, इतना ही नहीं वो एक-दूसरे को चैलेंज भी दे रहे हैं, कि वो भी ऐसा करें। पूर्व आईपीएल होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने भी इस चुनौती को स्वीकार करते हुए हाथ में सेनेटरी नैपकिन लिये तस्वीर पोस्ट की है, साथ ही उन्होने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी ऐसा करने की चुनौती दी है।

पांड्या को चुनौती
पूर्व आईपीएल होस्ट और मॉडल शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो हाथ में सेनेटरी नैपकिन लिये हुए दिख रही है,Hardik Pandya4 इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए शिबानी ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को भी चुनौती दी है, कि वो भी ऐसा करें। हालांकि अभी तक उन्होने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

शिबानी को इन्होने दिया चैलेंज
आपको बता दें कि मॉडल शिबानी दांडेकर को ये चैलेंज मैकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और फिल्म पैडमैन ने दिया था। Shibaniइस चैलेंज के साथ भी कहा जा रहा है कि आप इस चुनौती को पूरा करने के बाद अगले को ऐसा करने के लिये चुनौती दें, इसी वजह से शिबानी ने पांड्या को ऐसी चुनौती दी है।

मॉडल ने सोशल मीडिया पर लिखा
मॉडल शिबानी दांडेकर ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, कि हां ये मैं ही हूं, पैड पकड़े हुए, ये सब कुछ पीरियड के बारे में है, Shibani1मैंने पैडमैन चैलेंज को स्वीकार किया और ये तस्वीर पोस्ट की है। मुझे चुनौती देने के लिये थैंक्यू नम्रता, सोनम कपूर और पैडमन फिल्म। अब मैं ये चैलेंज हार्दिक पांड्या, मोनिका डोगरा, विशाल डडलानी, डिनो मारिया और रिया चक्रवर्ती को ये चैलेंज दे रही हूं।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं हार्दिक पांड्या
आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शिबानी दांडेकर के इस चैलेंज पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, Hardik Pandya7इन दिनों पांड्या टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं, आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 वनडे मैंचों की सीरीज का तीसरा एकदिवसीय मुकबला खेला।

शास्त्री ने दिया विराट कोहली को चैलेंज
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने पैडमैन चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए हाथ में सेनेटरी नैपकिन लेकर फोटो खिंचवाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, shastriइस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा, अक्षय कुमार मुझे यकीन है कि कोई बॉल पैड (मैन) को चोट नहीं पहुंचाएगी, मैं विराट कोहली, सिंघानिया और लिएंडर पेस को ये चैलेंज देता हूं।

अनुष्का ने इन्हें दिया था चैलेंज
आपको बता दें कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी इस चुनौती की पूरा किया है, उन्होने इस चैलेंज को पूरा करते हुए विराट कोहली को नॉमिनेट नहीं किया था, Virat anushka mumbaiउन्होने इसके लिये बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, करण जौहर और टाइगर श्रॉफ को नॉमिनेट किया था।

9 फरवरी को फिल्म रिलीज
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी, इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही खूब चर्चा हो रही है, Padman1दरअसल ये फिल्म महिलाओं के पीरियड्स के दौरान होने वाली समस्याओं को दिखाया गया है, साथ ही उन्हें सेनेटरी नैपकिन इस्तेमाल ना करने से होने वाली परेशानियों को भी दिखाया गया है।

इन सितारों ने किया सपोर्ट
अक्षय कुमार की इस फिल्म को बहुत से लोग सपोर्ट कर रहे हैं, नोबेल पुरस्तार हासिल करने वाली मलाला यूसुफजई ने भी इस फिल्म को अपना समर्थन दिया है, Napkin2उनके साथ ही बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और राजकुमार राव ने पैडमैन चैलेंज स्वीकार करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है, इनके अलावा सुपरस्टार आमिर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया है।