अपर्णा यादव के लोकसभा चुनाव लड़ने पर शिवपाल यादव ने कही बड़ी बात, अमर सिंह पर भी दिया बयान

अपर्णा यादव के नाम पर शिवपाल यादव ने कहा कि वो फिलहाल अपने मोर्चे के लिये संगठन खड़ा करने में लगे हुए हैं, जो भी उम्मीदवार जीतने की स्थिति में होगा, और टिकट मांगेगा, उसके नाम पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा।

New Delhi, Oct 22 : समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा बीजेपी की बी टीम बताये जाने से खिन्न समाजवादी सेकुलर मोर्चे के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने स्पष्ट करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उनकी कोई मदद नहीं की है, लेकिन उनको और उनकी पार्टी की बीजेपी की बी टीम कहकर बदनाम किया जा रहा है। शिवपाल यादव ने कहा कि उनके जनसंपर्क से सपा के लोग घबरा गये हैं, इसी वजह से ऊलूल-जलूल बयान दे रहे हैं।

अमर सिंह पर क्या कहा ?
शिवपाल यादव ने अमर सिंह के उस बयान पर टिप्पणी करने से मना कर दिया, जिसमें राज्यसभा सांसद ने कहा था कि बीजेपी हाईकमान के साथ उऩ्होने मीटिंग फिक्स कराई थी, इस पर शिवपाल यादव ने कहा अमर सिंह पूरी तरह से स्वतंत्र हैं, उनके बयान पर किसी भी तरह की टिप्पणी करना ठीक नहीं है। उन्होने साफ तौर से कहा कि जो लोग भी उनकी पार्टी को बीजेपी की बी टीम कह रहे हैं, असल में वो हताशा और निराश हो गये हैं, क्योंकि जिस दिन से समाजवादी सेकुलर मोर्चा सक्रिय हुआ है, उस दिन से कुछ लोगों में खिसियाहट दिख रही है, सबका जनाधार खिसक रहा है, सभी वर्ग के लोग हमारे साथ जुड़ रहे हैं, हमारी दल की लोकप्रियता लगातार बढ रही है, हर ओर मोर्चे की चर्चा सुनाई दे रही है।

नेताजी को नहीं पूछ रहा था कोई
पूर्व मंत्री इतने में ही नहीं रुके, उन्होने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव को पहले कोई नहीं पूछ रहा था, उनका सम्मान मजबूरी में किया जा रहा था, लेकिन जब से समाजवादी सेकुलर मोर्चा सक्रिय हुआ है, तब से उन्हें भी सम्मान मिलने लगा है, शिवपाल यादव ने ऐलान करते हुए कहा कि नेताजी जिस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे, उनके खिलाफ हमारा मोर्चा कोई उम्मीदवार नहीं उतारेगा, इसके साथ ही उन्हें संसद भेजने के लिये पूरी ताकत लगा देंगे।

आजम खान को लेकर कही ये बात
वरिष्ठ सपा नेता आजम खान के मोर्चे में शामिल होने की खबर पर शिवपाल ने कहा कि वैसे तो उन्होने सभी को मोर्चे से जुड़़ने के लिये अपील की है, लेकिन आजम खान ने ना तो उनसे इस बारे में बात की है, और ना ही कोई सुगबुगाहट है। शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी सीधी लड़ाई बीजेपी से है, उन्होने स्पष्ट तौर पर कहा कि उन्होने बीजेपी से कोई मदद नहीं ली है, सेकुलर मोर्चा ही बीजेपी से लड़ती दिख रही है, इसी वजह से उन पर विरोधी ऐसे आरोप लगा रहे हैं। महागठबंधन पर शामिल होने के सवाल पर उन्होने कहा कि अगर हमारे पास ऑफर आएंगे, तो जरुर हम इस पर विचार करेंगे।

अपर्णा यादव पर क्या बोले
मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के नाम पर शिवपाल यादव ने कहा कि वो फिलहाल अपने मोर्चे के लिये संगठन खड़ा करने में लगे हुए हैं, जो भी उम्मीदवार जीतने की स्थिति में होगा, और टिकट मांगेगा, उसके नाम पर विचार कर निर्णय लिया जाएगा। अगर अपर्णा यादव लोकसभा चुनाव लड़ना चाहेंगी, तो उनके नाम पर जरुर विचार किया जाएगा।