शुभमन गिल ने पकड़ा IPL इतिहास का सबसे शानदार कैच, वीडियो देख लोग दबा रहे दांतों तले उंगलियां

shubman gill

गुजरात ने 6 ओवरों में लखनऊ के शुरुआती 4 विकेट गिरा दिये, इस बीच शुभमन गिल ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं।

New Delhi, Mar 29 : आईपीएल 2022 के चौथे मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस ने हरा दिया, ये दोनों टीमों का आईपीएल में सबसे पहला मुकाबला था, इस मैच में हार्दिक पंड्या ने गुजरात के लिये टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, ये फैसला अच्छा साबित हुआ, गुजरात ने 6 ओवरों में लखनऊ के शुरुआती 4 विकेट गिरा दिये, इस बीच शुभमन गिल ने एक ऐसा कैच पकड़ा, जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं।

शुभमन का हैरतअंगेज कैच
शुभमन गिल ने आईपीएल इतिहास के सबसे बेहतरीन कैचों में से एक पकड़ा, दरअसल लखनऊ की पारी के दौरान गुजरात के लिये वरुण ऑरोन चौथा ओवर कर रहे थे, तभी एक गेंद पर लखनऊ के बल्लेबाज एविन लुईस ने हवा में शॉट खेला, तभी शुभमन ने करीब 20 गज की दौड़ लगाते हुए एक लंबी ड्राइव मारकर एक बेहतरीन कैच लपका, ये कैच इतना शानदार था कि स्टेडियम में बैठा हर शख्स उछल पड़ा, इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

शमी ने किया चारों खाने चित
गुजरात टाइटंस का टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला एकदम सही रहा, लखनऊ के कप्तान केएल राहुल पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गये, उन्हें शमी ने आउट किया, शमी ने इसके बाद 7 के स्कोर पर क्विंटन डीकॉक को बोल्ड मारा, फिर मनीष पांडे को भी चलता कर दिया।

https://twitter.com/Sathyaaaa8/status/1508465126059302919

हार्दिक की टीम जीती
भले ही लखनऊ की शुरुआत खराब रही, लेकिन दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने अर्धशतकीय पारी खेलकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया, हालांकि एक बार फिर केएल राहुल करीबी मुकाबले में मैच गंवा बैठे, अंतिम ओवर में गुजरात की टीम ने जीत हासिल की।