सोशल मीडिया में छाया सुनील ग्रोवर और शिल्‍पा शिंदे का हॉट रेन डांस, वायरल वीडियो यहां देखें

शिल्‍पा शिंदे और सुनील ग्रोवर का रेन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । दोनों की कैमिस्‍ट्री बेहद हॉट है और अगर आपने अब तक ये वीडियो नहीं देखा तो अब देखिए ।

New Delhi, May 15 : बिग बॉस विनर शिल्‍पा शिंदे और कॉमेडियन एक्‍टर सुनील ग्रोवर इन दिनों क्रिकेट के एक शो ‘धन धना धन’ में नजर आ रहे हैं । इस शो में दोनों कपल के रूप में नजर आ रहे हैं । मैरिड कपल के बीच होने वाली छुटपुट एक्टिविटीज से ये इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं । फिलहाल सोशल मीडिया पर इन दोनों का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है । दोनों बारिश में एक दूसरे की बांहों में बांहे डालें रोमांटिक अंदाज में नजर आए ।

रोमांटिक कैमिस्‍ट्री
शिल्‍पा शिंदे और सुनील ग्रोवर का रोमांटिक रेन डांस जमकर वायरल हो रहा है । एक दूसरे के साथ दोनों जमकर रोमांस करते आ रहे हैं । दोनों के इस हॉट, स्‍टीमी डांस को देखकर उनके फैन्‍स भी हैरान रहे गए हैं । इस वीडियो को शिल्पियन्‍स यानी की शिल्‍पा शिंदे के फॉलोवर्स ने ही इंस्‍टाग्राम पेज पर शेयर किया है । जो देखते ही देखते लाखों लाइक्‍स में बदल चुका है ।

रेड साड़ी में भाभी जी
शिल्‍पा शिंदे को आज भी भाभी जी के नाम से ही जाना जाता है । एंड टीवी के शो भाभी जी घर पर हैं से अलग हो चुकीं शिल्‍पा शिंदे इन दिनों अपना स्‍टारडम खूब भुना रही हैं । उनके करोड़ों फैन्‍स इसमें उनके साथ हैं । सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं । रेड साड़ी में शिल्‍पा शिंदे एकदम गजब ढा रही हैं, सुनील ग्रोवर के साथ उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

हम-तुम का आइकॉनिक सॉन्‍ग
सुनील ग्रोवर और शिल्‍पा शिंदे का ये डांस फिल्‍म हम-तुम के खूबसूरत रोमांटिक सॉन्‍ग ‘सांसों को सांसों में’ पर शूट किया गया है । दोनों की कैमिस्‍ट्री गजब ढा रही है । ऑरिजनीली ये सॉन्‍ग सैफ और रानी मुखर्जी पर शूट किया गया है और ठीक उसी तरह टीवी पर शिल्‍पा और सुनील की कैमिस्‍ट्री भी कमाल लग रही है । शिल्‍पा के फैन्‍स की ओर से वायरल किया गया ये वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है ।

सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी
सुनील ग्रोवर इस टीवी शो धन धना धन से एक बार फिर घर-घर के चहेते बन गए हैं । उनका अंदाज और कैरेक्‍टर दर्शकों को काफी एंटरटेन करता है । शिल्‍पा शिंदे के साथ उनकी कॉमेडी उनके फैन्‍स को काफी पसंद आ रही है । सुनील ग्रोवर इससे पहले गुत्‍थी, रिंकू भाभी और डॉक्‍टर मशहूर गुलाटी के किरदारों में खूब मशहूर हुए हैं । कपिल शर्मा से झगड़े के बाद ग्रोवर का करियर और तेजी से बढ़ रहा है ।

फिल्‍म भारत में करेंगे काम
सुनील ग्रोवर सिर्फ टीवी ही नहीं फिल्‍मों में भी बतौर कैरेक्‍टर एक्‍टर काम करते रहे हैं । हाल ही में उन्‍हें मौका मिला है सलमान खान के साथ काम करने का । फिल्‍म भारत में वो सलमान और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे । ये फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी । इसकी शूटिंग जल्‍द शुरू होगी । बताया जा रहा है कि फिल्‍म में सुनील, सलमान के दोस्‍त के रूप में नजर आएंगे ।

https://www.instagram.com/p/BiuPd9zHFQB/?utm_source=ig_embed