जारी है श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस, अभी और राज खुलने बाकी हैं

sridevi

श्रीदेवी की मौत को लेकर रहस्य का आवरण बढ़ता जा रहा है, कहा जा रहा है कि अभी और भी राज खुल सकते हैं, पुलिस मामले की जांच तेजी से कर रही है।

New Delhi, Feb 27: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर अब सस्पेंस गहरा रहा है, उनका पार्थिव शरीर अभी तक भारत नहीं आया है, दुबई में इस मामले की जांच चल रही है। दुबई के सरकारी वकील का कहना है कि अगर जरूरत हुई तो फिर से पोस्टमॉर्टम कराया जा सकता है। अगर ऐसा होता है तो कपूर परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसी के साथ जरूरत महसूस होने पर पार्थिव शरीर को दुबई में ही रोका जा सकता है। इसके अलावा जिस होटल में श्री देवी रुकी थी, वहां के सीसीटीवी फुटेज भी जमा किए जा रहे हैं। वहां के कर्मचरियों से भी पूछताछ की जा रही है।

श्रीदेवी के पति से होगी पूछताछ
सूत्रों के मुताबिक दुबई में जांच एजेंसियां श्री देवी के पति बोनी कपूर से फिर से पूछताछ कर सकती हैं। बोनी कपूर के साथ पूछताछ पहले भी हो चुकी है। दुबई पुलिस घटना को एक बार फिर से सिलसिलेवार तरीके से रीक्रिएट करने की कोशिश कर रही है। पुलिस की कोशिश है कि इस तरह वह मामले की तह तक पहुंच सके, कि आखिर कैसे और किन हालात में एमिरेट्स टावर के रूम नंबर 2201 में उनका शव मिला।

बाथटब में कैसे डूबी
दुबई के प्रमुख अखबार खलीज टाइम्स के मुताबिक सरकारी वकील जांच कर रहे है कि आखिर किन हालातों में श्रीदेवी बाथटब में डूब गईं। श्रीदेवी की मौत के मामले में रविवार सुबह से चल रही जांच अभी भी जारी है। बाथटब में डूबने की बात पर ही सुई अटकी हुई है।

मामला उलझा हुआ है
श्री देवी की मौत को लेकर रहस्य गहराता जा रहा है, दुबई के कानूनी जनकारों के मुताबिक जांच कर रहे सरकारी वकील को अगर लगता है कि कुछ गड़बड़ है तो वोsridevi Bonny Kapoor11 पार्थिव शरीर को भारत ले जाने पर रोक लगा सकता है। इसी के साथ फिर से पोस्टमॉर्टम भी कराया जा सकता है। पहल के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट को खारिज भी किया जा सकता है।

पार्थिव शरीर सुरक्षित है
भारत में श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन उसे अभी दुबई में ही रखा गया है, उनका शरीर फिलहाल जनरल डिपार्टमेंट ऑफ फरेंसिकsridevi new (4) एविडेंस में रखा हुआ है। फरेंसिक रिपोर्ट में केवल डूबने की बात कही गई है, इस मामले में यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी ने कहा कि दुबई पुलिस एक और ‘मंजूरी’ मिलने के बाद ही शव सुपुर्द कर सकती है।

बोनी कपूर के भांजे से भी पूछताछ
फिलहाल दुबई में श्रीदेवी के निधन की जांच चल रही है, जिस कमरे में श्री रुकी थी, उसे पहले ही सील किया जा चुका है। इसी के साथ बोनी कपूर के भांजे मोहित sridevi (3)मारवाह और उनके परिवार से भी पूछताछ की जा सकती है। बता दें कि मोहित मारवाह की शादी में ही शामिल होने के लिए श्री देवी दुबई आई थीं।