सनी लियोन एरिजोना में हैं, सामने आई पति डेनियल वेबर के साथ ऐसी तस्वीरें !

PIC 1- SUNNY LEONE

सनी लियोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। पति डेनियल वेबर और बेटी निशा कौर के साथ वो एरिजोना में इन्जॉय कर रही हैं। ये तस्वीरें देखिए

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा सनी लियोनी के चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। एक वक्त ऐसा भी था जब देश में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली सेलेब्रिटी में सनी का भी नाम था। आज सनी के चाहने वालों की देश में कोई कमी नहीं है। वो जहां भी जाती हैं, उनके प्रशंसकों की भीड़ उमड़ जाती है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सनी क्या कर रही हैं और क्या करने जा रही हैं। इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  

बिजी शेड्यूल से तौबा-तौबाPIC 2- SUNNY LEONE
दरअसल अपने बिजी शेड्यूल से हर कोई छुटकारा पाना चाहता है और दो पल के लिए चैन की सांस लेना चाहता है। कुछ ऐसी ही सनी का भी सोचना है। अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर सनी इन दिनों बाहर छुट्टी मनाने गई हैं। सनी अपने परिवार के साथ एरिजोना में हैं और वहां खूब मस्ती कर रही हैं। सनी के चाहने वाले वहां भी पहुंच गए।

पति और बेटी के साथ एरिजोना में PIC 3- SUNNY LEONE
सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और बेटी निशा कौर वेबर के साथ एरिजोना में हैं। वहां वो अपनी छुट्टियों का जमकर आनंद उठा रही हैं। सनी वैसे भी छुट्टियां मनाने की बड़ी शौकीन हैं। सनी का मानना है कि छुट्टियों के वक्त घूमना सबसे बेहतरीन काम होता है और वो इस काम का बेहतरीन तरीके से इन्जॉय करती हैं। इसके अलावा भी सनी का कुछ और भी कहना है।

प्यार के पल ढूंढती हैं सनी PIC 4- SUNNY LEONE
सनी कहती हैं कि इन छुट्टियों के दौरान वो अपने पति के साथ प्यार के कुछ पल बिताती हैं और रिफ्रेश महसूस करती हैं। वैसे भी पति के लिए और बेटी के लिए बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल पाना काफी मुश्किल होता है। इसके बाद भी वक्त निकालती हैं और एक बेहतरीन पत्नी और एक मां को रोल अदा करती हैं। सनी के लिए ये सब कुछ तोहफे से कम नहीं है।

छुट्टियां यानी सनी के लिए तोहफा PIC 5- SUNNY LEONE
सनी का मानना है कि जब भी आपको वक्त मिले तो छुट्टियों पर निकल जाएं। इसलिए वो एरिज़ोना में अपनी बेटी निशा कौर वेबर और पति डेनियल के साथ हैं। खास बात ये है कि निशा कौर वेबर का ये दूसरा जन्मदिन है। सनी और उनके पति डेनियल ने इसी साल लातूर से निशा को गोद लिया था। निशा से सनी का एक खास रिश्ता भी जुड़ा हुआ है। इसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

बेटी निशा का दूसरा जन्मदिन PIC 7- SUNNY LEONE
निशा कौर के बारे में ये बात जानकर आपको हैरानी होगी कि जब सनी ने पहली बार उन्हें गोद में लिया था तो उसका नाम निशा कौर वेबर रख दिया था। जब बात जन्मदिन की हो और मौके को खास बनाना हो तो सनी ने एरिजोना जाने का मन बना लिया। इसके साथ ही खास बात ये है कि बेटी का दूसरा जन्मदिन है। इस वजह से उन्होंने परिवार के साथ एरिजोना जाने का मन बनाया।

परिवार ही सनी के लिए सब कुछ है PIC 6- SUNNY LEONE
सनी का कहना है कि छुट्टियों के वक्त उन्हें अपने परिवार के साथ बने रहना काफी अच्छा लगता है। इस दौरान वो अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करती हैं, बेटी के साथ खेलती हैं, पति के साथ बातें करती हैं और भविष्य की योजनाओं के बारे में भी बात करती हं। सनी के मुताबिक जिंदगी के हर पल को जीना चाहिए और हर वक्त को महसूस करने की कोशिश करनी चाहिए।

जिंदगी को जीना जानती हैं सनी PIC 8- SUNNY LEONE
सनी लियोनी एक ऐसी स्टार हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्षों का सामना भी किया है। कई लोगों के लिए ये संघर्ष मजाक होगा लेकिन सनी ही जानती हैं कि एक सभ्य समाज में रहने के लिए किन बातों का ध्यान रखना पड़ता है और अपने बुरे वक्त के दाग को किस तरह से मिटाना होता है। खैर सनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया का वायरल हो रही हैं।