गर्लफ्रेंड और ड्राइवर को नंगा कर पीटा, हाथ-पैर के नाखून उखाड़े, हैवानियत की हद पार कर दी

surat

आरोपी अनिल काठी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके ड्राइवर (उसकी गर्लफ्रेंड का बहनोई) के साथ अवैध संबंध है।

New Delhi, Mar 18 : गुजरात के सूरत के एक हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में शुक्रवार देर शाम अपनी कथित प्रेमिका और उसके बहनोई को किडनैप कर लिया। फिर दोनों को अपने फॉर्म हाउस पर ले गया। जहां पर गर्लफ्रेंड और उसके बहनोई को नंगा कर पीटा। इतना ही नहीं गर्लफ्रेंड के दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून तक उखाड़ दिया। पीड़िता के बहनोई और पांच लोगों के सामने ही उसके साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया।

गर्लफ्रेंड के बहनोई के साथ की बर्बरता
अपनी गर्लफ्रेंड का उसके बहनोई से जबरदस्ती बलात्कार करवाया, फिर खुद आरोपी ने बहनोई के साथ कुकर्म किया, Pitaiउसके बाद गुस्से में नंगा कर उसे भी पीटा और दोनों पैर की तीन-तीन उंगलियों के नाखून और दाहिने हाथ की तकीन उंगलियों के नाखून उखाड़ दिये। इसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी को था शक
आपको बता दें कि आरोपी अनिल काठी को शक था कि उसकी पत्नी का उसके ड्राइवर (उसकी गर्लफ्रेंड का बहनोई) के साथ अवैध संबंध है, noida gang rapeइस मामले में उसकी गर्लफ्रेंड भी अपने बहनोई की मदद कर रहा है, शक की वजह से ही उसने दोनों को हैवानियत की है। फिलहाल मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला ?
मालूम हो कि अनिल काठी का एक तलाकशुदा महिला के साथ पिछले चार साल से अफेयर है, इस महिला का बहनोई उनके यहां ड्राइवर का काम करता है। Surat5रविवार दोपहर अनिल काठी ने अपने ड्राइवर और गर्लफ्रेंड को शिरडी जाने के बहाने सोसियो सर्किल के पास बुलाया, जहां पर दोनों पर पहुंचे, इन दोनों के अलावा अनिल के दो साथी भी कार में बैठ गये। फिर सबको लेकर वो अपने फॉर्म हाउस पहुंचा और कार से ही दोनों की पिटाई शुरु कर दी।

डरी हुई है पीड़िता
फॉर्म हाउस पर दरिंदगी करने के बाद तड़के सुबह तीन बजे दोनों को स्टेशन के पास फेंक दिया गया। जिसके बाद पीड़िता ने वहां से अपनी बहन को फोन किया और बुलाया। rape-victimपीड़िता इतनी डरी हुई थी कि बहन, पुलिस और एनजीओ के तीन घंटे समझाने के बाद पुलिस में शिकायत करने को राजी हुई, नहीं तो डर के मारे वो केस भी दर्ज नहीं कराना चाहती थी।

खौफनाक थे 15 घंटे
एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए पीड़िता ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे मुझे अनिल काठी का फोन आया, Surat1उन्होने मुझसे बोला कि ऋतिक तुम्हें लेने आ रहा है, जल्दी तैयार हो जाओ, हम शाम को शिरडी जा रहे हैं। थोड़ी देर बाद ही ऋतिक स्कूटी लेकर मेरे घर आ गया। मैं ऋतिक के साथ अपनी बहन और उसके पति के पास पहुंची, फिर हम कार से वहां से अनिल काठी के यहां चले गये।

गाड़ी खुद चला रहा था अनिल काठी
पीडिता ने आगे बताते हुए कहा कि अनिल काठी खुद गाड़ी चला रहा था, उसने मुझे आगे की सीट पर बैठने को कहा, मेरे बहनोई और ऋतिक को पीछे की सीट पर बैठने का इशारा किया। Surat2कार में उसके दो दोस्त और भी थे। कार थोड़ी दूर ही गई थी, कि दोनों ने ऋतिक और मेरे बहनोई को मारना शुरु कर दिया। फिर अनिल काठी कार लेकर एक फॉर्म हाउस पर पहुंचा, जहां पर 10-15 लोग पहले से थे।

चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने मदद नहीं की
पीड़िता ने याद करते हुए बताया कि उसने मेरे दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून उखाड़ दिया, मैं चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन वहां मौजूद सभी लोग हंसते रहे और गालियां देते रहे। Surat4अनिल ने मेरे साथ मारपीट कर बलात्कार किया और उसका वीडियो भी बनाया । फिर मेरे बहनोई से मेरा बलात्कार करवाया और बहनोई के साथ कुकर्म किया। इसके बाद उसने मुझे नंगा कर दिया और अपने साथियों से कहा कि जिसको जो करना है कर लो।

उसके साथियों ने भी की बदतमीजी
पीड़िता ने बताया कि अनिल के कहने के बाद वहां मौजूद उसके साथियों ने बारी-बारी से मेरे साथ बदतमीजी की, मुझे गंदी-गंदी गालियां दी, Surat3फिर अनिल जाते समय मुझसे बोला कि तुझे जान से मार दूंगा, फिर वो लोग हमें रेलवे स्टेशन के पास लाकर छोड़ गये, जहां मैंने एक अनजान व्यक्ति से मोबाइल फोन मांगा और मदद के लिये अपनी बहन को बुलाया ।