महंगी कार-बाइक और हथियारों की शौकीन है ‘लेडी डॉन’, ब्वॉयफ्रेंड के लिये उठाई हथियार

Lady don

महज बीस साल की इस लड़की की करतूतों से गुजरात पुलिस परेशान है। इस युवती का नाम अस्मिता है और सूरत के लोग इसे लेडी डॉन भूरी के नाम से बुलाते हैं।

New Delhi, May 27 : ऊपर जिस लड़की की तस्वीर आप देख रहे हैं, वो कोई मॉडल नहीं बल्कि खतरनाक अपराधी है, जी हां, भोली-भाली सूरत वाली ये खूबसूरत लड़की क्राइम की दुनिया में सनसनी मचा रखी है। महज बीस साल की इस लड़की की करतूतों से गुजरात पुलिस परेशान है। आपको बता दें कि इस युवती का नाम अस्मिता है और सूरत के लोग इसे लेडी डॉन भूरी के नाम से बुलाते हैं। गुजरात पुलिस ने भूरी और उसके साथ को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी सरेआम तलवार लहराते हुए एक दुकानदार से रंगदारी वसूलने का वीडियो वायरल होने के बाद हुई है।

वीडियो हुआ था वायरल
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अस्मिता गोहिल उर्फ भूरी वराछा इलाके की वर्षा सोसाइटी स्थित एक पान दुकान वाले से अपने हाथ में तलवार लहराते हुए धमका रही थी। Lady don1उससे जबरन पैसे छिन रही थी। इस वीडियो के वायरल होने के बाद गुजरात पुलिस एक्टिव हो गई थी।

क्या था वीडियो में ?
उस वायरल वीडियो में साफ दिख रहा था कि लेडी डॉन अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल से पहुंचती है, वो पान वाले को धमकाती है, Lady don3जो अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था, पान वाला अपनी जेब में रखे रुपये निकालकर लेडी डॉन को सौंप देता है, उसके बाद भूरी अपने साथी के साथ वहां से बाइक पर चली जाती है। लेकिन फिर वो लौटकर आती है और पान वाले को धमकी देकर वापस चली जाती है। पान वाला दुकान बंद कर वहां से चला जाता है। इसके बाद भी अस्मिता गोहिल सड़क पर गुजरने वालों से वसूली करती है, लेकिन उन्हें रोकने की हिम्मत कोई नहीं करता है।

लेडी डॉन का खौफ
लेडी डॉन उर्फ भूरी का खौफ ऐसा था कि पान वाले ने उनके खिलाफ एफआईआर तक दर्ज नहीं कराया, तीन दिन बाद जब सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ, Asmita-Baa-Gohil2तो उस पान वाले की तलाश की गई। जिसके बाद पुलिस ने लेडी डॉन के खिलाफ लूट-पाट, धमकी और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। इस लेडी डॉन का इलाके में इतना खौफ है कि कोई भी उसके खिलाफ कुछ भी बोलने को तैयार नहीं होता है।

होली के बाद भी हुआ था वीडियो वायरल
आपको बता दें कि इससे पहले होली के बाद भी इस लेडी डॉन का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने साथियों के साथ सड़क पर सरेराह छुरे और तलवार लहराती हुई नजर आई थी। Asmita-Baa-Gohil1बाद में गुजरात पुलिस ने अस्मिता गोहिल को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कुछ दिन बाद ही वो जमानत पर छूट गई थी।

गुडों के साथ घूमना शौक
इस लेडी डॉन के शौक अजीबो-गरीब है, खुद नशा नहीं करती, लेकिन गुंडों-बदमाशों और नशेड़ियों के साथ रहती हैं। सूरत के अलग-अलग थानों में इस पर 9 केस दर्ज है। Asmita-Baa-Gohilअस्मिता गोहिल पांच बहनें हैं, वराछा क्षेत्र में हत्या के केस में उन्हें नामजद किया गया था, पुलिस ने गिरफ्तार किया, लेकिन न्यायालय ने सबूतों के अभाव में उन्हें निर्दोष कह कर छोड़ दिया था।

ब्वॉयफ्रेंड का नाम है भूरा
बताया जाता है कि अस्मिता गोहिल की दोस्ती कुख्यात अपराधी संजय भूरा से थी, दोनों के बीच प्यार हो गया, जिसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे। Lady don2इसी रिश्ते की वजह से अस्मिता भी अपराध की दुनिया में समाती चली गई। ये रिश्ता अस्मिता के घर वालों को पसंद नहीं था, तो उन्होने अपनी बेटी से दूरी बना ली। संजय भूरा से अफेयर की वजह से ही अस्मिता का नाम भूरी डॉन पड़ा। आपको बता दें कि संजय भूरा पर 2 मर्डर समेत 4 से ज्यादा केस दर्ज हैं।