प्रिया प्रकाश के बाद सूरत की ‘प्रिया भाभी’ का डांस वीडियो वायरल, बच्‍चा – बच्‍चा हुआ फैन

सोशल मीडिया पर एक महिला का डांस इन दिनों खास फेमस हो रहा है । करवाचौथ पर बनाया गया ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है । ये महिला 19 साल की बेटी की मां बताई जा रही है ।

New Delhi, Nov 03 : प्रिया प्रकाश की नशीली आंखों ने जिस तरह से उन्‍हें एक ही दिन में नेशनल क्रश बना दिया था ठीक उसी तरह सूरत की एक महिला भी अपने डांस के चलते खासी फेमस हो गई हैं ।  इस महिला का वीडियो उनके पति ने ही बनाया है । टिक टॉक एप पर बनाया ये वीडियो खासा वायरल हो गया है । करवाचौथ पर महानगर पालिका द्वारा बनाए गए केबल स्टेड ब्रिज पर किया गया उनका डांस इंटरनेट पर वायरल हो गया है ।

10 लाख से ज्‍यादा लोगों ने देखा
प्रिया गोलानी नाम की ये महिला सूरत की हैं और उनके पति विजय भी वहीं के रहने वाले हैं । इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके  हैं । आनंद महल रोड पर रहने वाली प्रिया और उनके पति विजय को विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनका ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा । लोग प्रिया के इस  वीडियो को एफबी और वाट्सऐप पर अपना स्टेटस भी बना रहे हैं ।

19 साल की बेटी की मां
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार प्रिया 19 साल की बेटी की मां हैं ।उनके पति विजय ने बताया कि वो अकसर ही प्रिया के डांस का वीडियो बनाते रहते हैं । करवाचौथ पर दोनों पूजा के बाद लॉन्‍ग ड्राइव पर निकले थे । वहीं उन्‍होने प्रिया का केबल ब्रिज से गुजरते वक्त यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था । ब्रिज की लाइटिंग और लोकेशन के कारण प्रिया का डांस और भी खूबसूरत बन गया ।

सूरत की हेमामालिनी
प्रिया गोलानी का ये वीडियो हेमामालिनी के सॉन्‍ग पर बनाया गया, अब लोग उन्‍हें सूरत की हेमामालिनी के नाम से भी पुकार रहे हैँ । प्रिया का ये वीडियो सूरत में ही नहीं अब तो देश भर में पॉपुलर हो गया है । यूट्यूब, इंस्‍टा, वॉट्सएप ये सब जगह पर मशहूर हो गया है । प्रिया के अब कुछ और वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं । प्रिया गोलानी के सारे वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं ।