ये बॉलीवुड एक्ट्रेस दो साल पहले शादी कर चुकी है, सच सामने आया तो सभी के होश उड़ गए

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का सच जब दुनिया के सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया। आप भी जानिए फिल्मी दुनिया से जुड़ी ये हैरान कर देने वाली खबर

New Delhi, Dec 27: एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की कहानी जानकर हर कोई हैरान है। जी हां हम बात कर रहे हैं सुरवीन चावला की। सुरवीन को आपने साल 2015 में आई फिल्म पार्च्ड में देखा होगा। अब उन्होंने अक्षय ठक्कर से शादी कर ली है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर अक्षय के साथ एक फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। हालांकि अब तक अक्षय के बारे में ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है।

2013 से रिलेशनशिप में थे
बताया जा रहा है कि सुरवीन और अक्षय एक दूसरे के साथ साल 2013 से रिलेशनशिप में थे। इन दोनों की मुलाकात एक करीबी दोस्त के जरिए हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने हालांकि जनवरी में शादी की प्लानिंग की थी। लेकिन फिक्स्ड प्लान से पहले ही दोनों नेे 2015 में ही शादी कर ली थी। रिपोर्ट का कहना है कि ये शादी इटली में ही हो गई थी।

2015 में ही कर ली थी शादी
अब सुरवीन ने ये न्यूज पब्लिकली शेयर की है। आपको बता दें कि सुरवीन पंजाबी एक्ट्रेस में से एक बड़ा नाम हैं। पंजाबी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में उनकी गिनती होती है। सुरवीन चंडीगढ़ में पली बढ़ी हैं। साल 2003 से 2007 तक टीवी के पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ से सुरवीन ने छोटे परदे की दुनिया में कदम रखा था। यहां से हर कोई उनकी एक्टिंग की तारीफ करने लगा था।

ऐसे मिली टीवी में पहचान
इसके बाद सुरवीन ‘कसौटी जिंदगी की’ धारावाहिक में श्वेता तिवारी की बेटी के रोल में नजर आईं थी। हालांकि, बतौर लीड एक्ट्रेस वो पहली बार फैमिली शो ‘काजल’ में दिखाई दी थीं। इसके बाद से हर कोई उनकी एक्टिंग की दाद लेने लगा था। बताया जाता है कि इस दौरान सुरवीन को कई ऑफर्स भी आए थे। लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने काम पर फोकस किया।

श्रीसंथ ने की थी तारीफ
इसके अलावा सुरवीन ने ‘कॉमेडी सर्कस के सुपरस्टार’ नाम का कॉमेडी शो भी होस्ट किया था। धीरे धीरे टीवी की दुनिया में उनका सिक्का जमने लगा था। वो डांसिंग रियलटी शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ में अपने डांस का हुनर भी दिखा चुकी हैं, जिसमें उनके पार्टनर क्रिकेटर श्रीसंथ थे। खुद श्रीसंथ ने भी कई बार सुरवीन के डांस की खुलकर तारीफ की थी।

हेट स्टोरी से हुई सुपरहिट
इसके बाद सुरवीन चावला ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। उनकी एक्टिंग की हर किसी ने तारीफ की थी। इसके साथ ही इसके बाद उनके पास फिल्मों के भी कई ऑफर्स आने लगे थे। हालांकि इससे पहले वो साुथ की कई फिल्मों और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी थीं। इसके बाद उनकी और भी फिल्में आई थीं।

इतनी फिल्मों में काम किया था
सुरवीन ने 2013 में उंगली, 2014 में ‘क्रिएचर 3डी’ , 2015 में ‘वेलकम बैक’ समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। साल 2011 में उन्होंने धरती नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री मारी थी। इसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी की तरफ से बेस्ट डेब्यू फीमेल एक्ट्रेस का भी सम्मान मिला था। इसके बाद सुरवीन का सिक्का चल पड़ा था। हर कोई उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए बेताब था।

किया था सनसनीखेज खुलासा
सुरवीन चावला ने पिछले साल एक सनसनीखेज खुलासा किया था। उनके मुताबिक, करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। सुरवीन ने इसके साथ ही कहा था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान भी उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। आखिरकार अब इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी का भी खुलासा कर दिया है।