इस वजह से बुरी तरह ट्रोल हो गये केएल राहुल, वीडियो देख आप भी होंगे नाराज

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
इस मुकाबले में एक बार फिर से स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने बल्ले से अपने फैंस को निराश किया, इसके साथ ही फील्डिंग में भी वो कुछ खास नहीं दिखे।

New Delhi, Nov 06 : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेले गये पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम ने कैरेबियाई टीम को 5 विकेट से हरा दिया, इस जीत के बावजूद भारतीय बल्लेबाजी पर कई सवाल उठे, एक समय 45 रन पर 4 विकेट गंवाकर भारतीय टीम मुश्किल में दिख रही थी, लेकिन दिनेश कार्तिक ने सूझ-बूझ से बल्लेबाजी करते हुए टीम को संकट से निकाला और जीत तक पहुंचाया ।

गेंदबाजों का अच्छा प्रदर्शन
बल्लेबाजों के मुकाबले भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, टी-20 की स्पेशलिस्ट मानी जाने वाली टीम को उन्होने 107 रन पर ही रोक दिया, कुलदीप यादव ने तीन विकेट हासिल किये, तो बाकी के गेंदबाजों ने भी कसी हुई गेंदबाजी की, जिसकी वजह से कैरेबियाई टीम छोटे स्कोर में सिमट गई।

राहुल ने किया निराश
इस मुकाबले में एक बार फिर से स्टाइलिश बल्लेबाज केएल राहुल ने बल्ले से अपने फैंस को निराश किया, इसके साथ ही फील्डिंग में भी वो कुछ खास नहीं दिखे। उनकी फील्डिंग देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं। आपको बता दें कि इस मुकाबले में खलील अहमद और ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या ने डेब्यू किया, विराट कोहली इस सीरीज में आराम कर रहे हैं, टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभाल रहे हैं।

राहुल हो गये ट्रोल
इस मैच में टॉस जीतने के बाद हिटमैन ने पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, मैच के चौथे ओवर में खलील अहमद की गेंद पर होप ने फ्लिक किया, वो रन भागने के लिये दौड़ पड़े, गेंद सीधे के एल राहुल के पास गई, गेंद पकड़ने के बाद राहुल ठीक से जज नहीं कर सके और ऊंचा थ्रो फेंक दिया, विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के उछलने के बाद भी गेंद उनसे ऊपर से गुजरी, हालांकि मनीष पांडे कार्तिक के पीछे ही खड़े थे, गेंद उन्होने पकड़ गिल्लियां बिखेर दी। जिसके बाद होप को पवेलियन लौटना पड़ा, लेकिन फैंस ने स्टाइलिश बल्लेबाज की क्लास लगा दी। कुछ लोगों ने उन्हें फील्डिंग को लेकर प्रैक्टिस करने की सलाह दे दी।

16 रन ही बना सके राहुल
टीम इंडिया जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी, तो उनकी शुरुआत बेहद खराब रही, फॉर्म में चल रहे कप्तान रोहित शर्मा पहले ही ओवर में पवेलियन लौट गये, इसके बाद केएल राहुल क्रीज पर आए और 16 रन बनाकर वो भी वापस लौट गये। हालांकि दिनेश कार्तिक ने एक छोर संभाले रखा, क्रुणाल पंड्या ने आखिरी के ओवर में तेजी से रन बनाये , उन्होने 9 गेंदों में नाबाद 21 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से भारतीय टीम 18वें ओवर में जीत सकी, इस सीरीज का अगला मुकाबला 6 नवंबर को लखनऊ में खेला जाएगा।

https://twitter.com/Modi_vs_all/status/1059748040096055296