आकर्षक है भुवनेश्वर कुमार की शादी का कार्ड, दिन में निकलेगी बारात, रात में होगा शानदार रिसेप्शन

Bhuvi

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी शादी के लिये खासतौर से मारवाड़ी जूतियां जोधपुर से बनवाई है, जिस शख्स से उन्होने अपनी जूतियां बनवाई है, उन्हें शादी में शामिल होने का निमंत्रण भी भेजा है।

New Delhi, Nov 10 : टीम इंडिया के मध्यम तेज गति के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार इसी महीने 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, भुवी मेरठ की नुपूर से शादी करने जा रही है, दोनों की सगाई हो चुकी है, और शादी के कार्ड भी बंटने शुरु हो गये हैं। भुवनेश्वर कुमार ने अपनी शादी के लिये खासतौर से मारवाड़ी जूतियां जोधपुर से बनवाई है, जिस शख्स से उन्होने अपनी जूतियां बनवाई है, उन्हें शादी में शामिल होने का निमंत्रण भी भेजा है।

शादी की रस्म
भुवनेश्नर कुमार की शादी की रस्म गुरुवार 23 नवंबर को सुबह शुरु हो जाएगी, bhuvi-10पिता किरणपाल सिंह के मुताबिक मेरठ के मवाना रोड स्थित उनके आवास से सुबह दस बजे दूल्हा भुवी घोड़ी पर सवार होंगे, फिर साढे दस बजे उनके आवास से बारात रवाना होगी, थोड़ी दूर पैदल चलने के बाद अलग-अलग वाहनों से बारात भैरवा गोल्ड रिसॉर्ट पहुंचेगी। बाकी की रस्में वहीं पूरी होगी।

शाम में रिसेप्शन
भुवी के पिता ने जानकारी दी है कि भैरवा गोल्ड रिसॉर्ट में दोपहर के लंच की व्यवस्था की गई है, फिर यहीं पर शाम को रिसेप्शन भी होगा। bhuvi-5प्राप्त जानकारी के अनुसार भुवी की शादी में उनके करीब दोस्त-रिश्तेदारों के अलावा क्रिकेट और बॉलीवुड सितारों को भी निमंत्रण भेजा गया है। सूत्रों के अनुसार इसके बाद दिल्ली और मुंबई में भी एक पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

जोधपुर से बनवाई जूतियां
टीम इंडिया के गेंदबाज ने अपनी शादी के लिये विशेष रुप से जोधपुर में जूतियां तैयार करवाई है, bhuvi-6उन्होने ना सिर्फ अपने लिये बल्कि होने वाली पत्नी नुपूर के लिये भी स्पेशल मारवाड़ी जूतियां बनवाई है, ताकि दोनों शादी के समय इसे ही पहन सके। जोधपुर में इन जूतियों को तैयार करने वाले कपिल पप्पू चौहान मेरठ जाकर उन्हें ये जूतियां भेंट कर चुके हैं। ये जूतियां देखने में बेहद आकर्षक है।

जूतियां देख भुवी खुश
इन विशेष जूतियों को देख भुवनेश्वर कुमार के साथ-साथ उनके परिवार के लोग भी खुश हैं, बेहतरीन कारीगरी के साथ-साथ वजन में भी ये काफी हल्की है। bhuvi- fatherजब जूतियां पहुंचाने के लिये कपिल भुवी के घर पहुंचे थे, तो उनके परिवार के सदस्यों ने अपने बेटे की शादी में कपिल और उनके पिता पप्पू चौहान को शादी में शामिल होने का विशेष निमंत्रण दिया है।

होटल में होगी शादी
तेज गेंदबाज और नुपूर शर्मा की शादी 23 नवंबर को दोपहर में मेरठ के एक होटल में होगा, इस शादी समारोह में टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर्स शामिल होंगे, bhuvi-9आपको बता दें कि बीते महीने भुवी और नुपूर की सगाई हुई थी, मेरठ की रहने वाली नुपूर फिलहाल नोएडा में रहकर जॉब कर रही हैं, वो पेशे से एक इंजिनियर हैं और एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं।

नोएडा में की थी सगाई
भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर की सगाई दोनों परिवारों के सदस्यों की मौजूदगी में नोएडा में की गई थी, दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई थी, आपको बता दें कि नुपूर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली है और भुवी की पड़ोसन हैं, Bhuvneshwar-Kumar-Nupur-Nagarभुवी के पिता किरणपाल सिंह और नुपूर के पिता यशपाल नागर पुलिस सेवा से बतौर दरोगा रिटायर्ड हुए हैं, दोनों के पिता ने ही इस शादी को तय किया है।

नोएडा में जॉब करती हैं नुपूर
भुवी की होने वाली पत्नी नुपूर नागर ने शुरुआती पढाई देहरादून से की है, वो वहां पर सिक्सथ क्लास तक पढी, फिर परिवार के साथ मेरठ आ गई, Nupur-Nagarफिर सातवीं से बारहवीं तक उन्होने मेरठ में पढाई की, 2010 में 12वीं पास करने के बाद उन्होने नोएडा में बीटेक में एडमिशन लिया और बीटेक करने के बाद नोएडा में ही जॉब करने लगी, फिलहाल नुपूर का पूरा परिवार नोएडा में ही रहता है।

भुवी का इस एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया था नाम
टीम इंडिया के होनहार खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार का नाम तमिल एक्ट्रेस अनुस्मृति के साथ जोड़ा गया है, हालांकि उन्होने इसका खंडन किया था, bhuvi33कुछ समय पहले ये अफवाह फैली थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तब भुवी के पिता किरणपाल सिंह ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे पर भरोसा है, वो जो भी फैसला लेंगे, परिवार के लोग उनके फैसले का सम्मान करेंगे।