लालू से मिलने के बाद तेजस्‍वी के बयान ने बढ़ा दी तेज प्रताप की मुश्किल, मनाने जा सकती हैं पत्‍नी ऐश्‍वर्या

परिवार की नींद उड़ाकर वृंदावन में चैन की बंसी बजा रहे तेज प्रताप ये जानकर हैरान होंगे कि उनका पूरा परिवार ऐश्‍वर्या का साथ दे रहा है, उनकी जिद के आगे परिवार नहीं झुकने वाला ।

New Delhi, Nov 12 : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का परिवार इन दिनों उथल-पुथल के दौर से गुजर रहा है । बड़े बेटे तेजस्‍वी ने तलाक की अर्जी दाखिल की और घर छोड़ मथुरा-वृंदावन को अपना ठिकाना बना लिया है । वो ना तो भाई से मिलने दिल्‍ली आए और ना ही पिता की ही बात मानने को तैयार हो रहे हैं । तेज प्रताप की इस जिद के आगे परिवार भी झुकने को तैयार नहीं । पिता से मिलकर लौटे तेजस्‍वी के बयान से तो यही सामने आ रहा है कि परिवार अब इस मुद्दे पर तेज प्रताप के विरोध में खड़ा है ।

परिवार एक साथ
सूत्रों के अनुसार तेजस्वी की लालू प्रसाद यादव से शनिवार को हुई मुलाकात के बाद सब कुछ स्पष्ट हो गया है । जिस तरह तेजप्रताप परिवार की फिक्र किए बिना मथुरा-वृंदावन में चेन की बंसी बजा रहे हैं ठीक उसी तरह परिवार भी अब उनकी फिक्र किए बिना आगे बढ़ेगा । तेजस्‍वी ने मीडिया से बातचीत में साफ कह कि हमें परिवार की चिंता नहीं है। जो होना है, होगा । सभी सक्षम हैं। हमें देश की चिंता करनी है ।

लालू ने दिए हैं निर्देश
माना जा रहा है कि तेजस्वी जो भी कह रहे हैं वही लालू प्रसाद यादव की भी इच्‍छा है । लालू ने भी उन्‍हें यही कहा है कि जब तेजप्रताप को परिवार की चिंता नहीं तो परिवार उनकी चिंता क्यों करे । लालू परिवार अब इस कोशिश में है कि इस तलाक के मुद्दे को ज्‍यादा मीडिया फुटेज ना मिले । परिवार अब  पार्टी पर और 2019 के चुनाव को लेकर फोकस करेगा । सूत्रों के अनुसार परिवार का कहना है कि तेज प्रताप की शादी जबर्दस्ती नहीं की गई है, सब कुछ खुशी-खुशी हुआ था ।

पत्‍नी जा सकती है मथुरा
खबर ये भी आ रही है कि तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या पति से मिलने मथुरा-वृंदावन जा सकती हैं । न्‍यूज 18 की एक खबर के अनुसार ऐश्वर्या के वृंदावन में बांके बिहारी के मंदिर में आने की चर्चाएं हो रही हैं । ऐश्‍वर्या यहां पूजा-पाठ कर सकती हैं । खबर तो ये भी है कि तेज प्रताप यादव को पूजा कराने वाले छोटू महाराज ही ऐश्वर्या को भी पूजा करा सकते हैं ।

रंगीली महल जा सकती हैं ऐश्‍वर्या
खबर ये भी है कि ऐश्‍वर्या रंगीली महल भी जा सकती हैं । बरसाना, मथुरा स्थित रंगीली महल वो जगह है जहां आजकल तेज प्रताप काफी वक्त बिता रहे हैं । आपको बता दें तेज प्रताप अकेले नहीं है उनके साथ उनके 5 दोस्त भी टिके हुए हैं । वृंदावन में वो अब एक जबह नहीं रुक रहे हैं, मीडिया से भी तेज प्रताप की बातचीत नहीं कर रहे हैं । हालांकि यहां की सड़कों पर वो अकसर ही गाड़ी से भ्रमण करते नजर आ ही जाते हैं ।