गोवा में पति संग छुट्टियां मना रही IAS टॉपर टीना डाबी, एक-एक तस्वीर पर प्यार लूटा रहे लोग

Tina

प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात हैं।

New Delhi, Jul 04 : आईएएस टीना डाबी एक बार फिर चर्चा में है, सोशल मीडिया पर उन्होने पति प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरें पोस्ट की है, तस्वीरों में ये आईएएस दंपत्ति गोवा में एन्जॉय करता नजर आ रहा है, टीना ने कुछ समय पहले ही आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है।

शादी का एलबम
आईएएस टॉपर टीना डाबी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शादी का एलबम भी पोस्ट किया था, अब उन्होने गोवा के बीच पर पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की है, टीना ने पति के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, लव ऑफ माई लाइफ।

टीना ने पोस्ट की तस्वीर
आपको बता दें कि प्रदीप गवांडे राजस्थान पुरातत्व विभाग में डायरेक्टर हैं, वहीं टीना डाबी राजस्थान सरकार में संयुक्त सचिव वित्त (कर) के पद पर तैनात हैं, दोनों ने इसी साल 20 अप्रैल को शादी की है। शादी से पहले टीना ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, हालांकि शादी के बाद वो सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो गई।

गोवा में आईएएस दंपत्ति
कुछ समय पहले ही टीना की बहन रिया डाबी ने शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसमें टीना की शादी, मेहंदी, संगीत सेरेमनी की झलक थी, वीडियो में टीना अपनी बहन और दोस्तों के साथ डांस करते हुए भी नजर आई थी।

अतहर भी करने जा रहे हैं शादी
आपको बता दें कि 2018 में आईएएस अतहर आमिर और टीना डाबी ने शादी की थी, लेकिन फिर 2021 में दोनों का तलाक हो गया, हालांकि अतहर भी अब अपनी जिंदगी में आगे बढ चुके हैं, बीते दिन आईएएस अतहर ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी सगाई की जानकारी दी है। अतहर ने मेहरीन काजी से सगाई की है, जिसकी तस्वीरें उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, अतहर अभी श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं, जबकि मेहरीन पेशे से डॉक्टर हैं।